8 फैक्टरियों से चोरी करने वाले 8 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 07:20 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-2 स्थित 8 फैक्टरियों से चोरी करने वाले गिरोह के चार नाबालिग समेत 8 सदस्यों को पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान कालोनी नंबर चार निवासी दीपक, संजय कालोनी निवासी राज कुमार, प्रदीप उर्फ बिहारी और बापूधाम निवासी विकास के रूप में  हुई। 

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर रामदरबार के जंगल में छिपाकर रखा चोरी का सामान बरामद कर चोरी के 8 केस सॉल्व करने का दावा किया है। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने चारों नाबालिगों को ड्यूटी मजिस्ट्रैट के सामने पेश किया, जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया। अन्य चार आरोपियों से पुलिस अन्य चोरी की वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है। 

पहले भी दर्ज हैं क्रिमिनल केस :
सैक्टर-31 पुलिस स्टेशन में तैनात हैड कांस्टेबल कदम सिंह को सूचना मिली कि थ्री बी.आर.डी. गेट स्थित रिसर्च सैंटर बिल्डिंग के पास कुछ युवक ताश खेल रहे हैं। हैड कांस्टेबल ने पुलिस टीम के साथ छापा मारकर नाबालिगों समेत 7 युवकों को दबोच लिया। 

पूछताछ में पकड़े गए आरोपी दीपक, राजकुमार, प्रदीप समेत नाबालिगों ने बताया कि उन्होंने 24 मार्च की रात को इंडस्ट्रीयल फेज-2 स्थित प्लाट नं 914 ए की दीवार तोड़कर 40 किलो तांबा, 15 किलो तांबे का स्क्रैप समेत अन्य सामान चोरी कर जंगल में छिपा दिया था। पुलिस ने रामदरबार के जंगल से चोरी का सामान बरामद कर लिया। इसके अलावा आरोपियों ने बताया कि फरवरी से अप्रैल के बीच उन्होंंने इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-2 स्थित 8 फैक्टरियों से कीमती सामान चोरी किया है। 

पुलिस ने बताया कि दीपक पर 8, राजकुमार पर 9 और प्रदीप पर 10 आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं, सैक्टर 31 थाना पुलिस ने इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-2 स्थित प्लाट नंबर 54 से सामान चोरी करने वाले जंक वेंडर बापूधाम निवासी विकास वकील को काबू किया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर प्लांट से चोरी किया गया सामान बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि विक्रम सामान चोरी करके जुआ खेलता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News