सरकारी लॉटरी की आड़ में सट्टा नकदी समेत तीन लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 12:54 PM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : जीरकपुर स्थित पंचकूला चौंक के पास के लाटरी बाजार में आज जिला मोहाली के स्पैशल सेल की ओर से छापा मारकर सात हजार रुपए की नकदी के साथ तीन लोगों को काबू किया गया है। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी सरकारी लाटरी की आड़ में सट्टा लगवा रहे थे जिन्हें जीरकपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मामले की जानकारी देते स्पैशल सैल व नारकोटिक विभाग के इंचार्ज इंस्पैक्टर गब्बर सिंह ने बताया कि एस.एस.पी. मोहाली कुलदीप सिंह चहल की हिदायत पर त्योहारों को देखते हुए सट्टा खिलाने वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है।

इसके अंतर्गत आज सूचना मिली थी कि जीरकपुर में सरकारी लाटरी की आड़ में सट्टा लगवाया जा रहा था। सूचना के आधार पर पुलिस की ओर से उक्त बाजार में छापा मारा गया जहां स्पैशल सेल की टीम को देखकर दुकानदारों में हड़कंप मच गया। पुलिस को देखकर ज्यादातर दुकानदार अपनी दुकानों को बंद कर फरार हो गए। 

उनकी ओर से एक दुकान पर छापा मार कर वहां तीन व्यक्तियों को काबू किया गया जो सरकारी लाटरी की आड़ में सट्टा लगवा कर भोले भाले लोगों को लूट रहे थे। तीनों ही व्यक्तियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। आरोपियों से सात हजार रुपए की नकदी बरामद की गई है। थाना प्रमुख जीरकपुर इंस्पैक्टर सुखविन्दर सिंह ने कहा कि आरोपियों को पकड़ कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News