बोलेरो में 80 पेटी शराब सहित तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 10, 2018 - 11:14 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील): बोलेरो गाड़ी में शराब छिपाकर चंडीगढ़ समेत आसपास के इलाके में सप्लाई करने वाले युवक को पुलिस ने मलोया के द्रोणाचार्य स्टेडियम के पास दबोच लिया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो अंदर से शराब की 80 पेटी बरामद हुई। 50 पेटी राजधानी विहस्की और 30 पेटी नैना प्रीमियम की थी। पकड़े गए चालक की पहचान लुधियाना निवासी मनजिंदर सिंह के रूप में हुई। मलोया थाना पुलिस ने गाड़ी और शराब को जब्त कर चालक मनजिंदर सिंह के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

मलोया थाना प्रभारी बलदेव कुमार को सूचना मिली कि बोलेरो गाड़ी नंबर पी.बी.10 एफ 4114 का चालक अवैध शराब लेकर मलोया की तरफ आ रहा है। पुलिस टीम ने द्रोणाचार्य स्टेडियम के पास नाका लगाया। नाके पर तैनात ए.एस.आई. ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया। चालक ने गाड़ी रोकने की बजाए पीछे भगा ली। पुलिस टीम ने गाड़ी का पीछा कर चालक को थोड़ी दूर जाकर दबोच लिया। गाड़ी की जब तलाशी ली तो शराब की 80 पेटी बरामद हुई। पूछताछ में चालक मनजिंदर सिंह ने बताया कि वह काफी समय से अवैध शराब चंडीगढ़ और उसके आसपास इलाकों में सप्लाई करता है। 

सार्वजनिक स्थान पर शराब पीते 38 पकड़े
शहर के अलग-अलग सैक्टरों में शराब पीकर हुड़दंग करने वाले 38 लोगों को पुलिस ने काबू किया। मैडीकल में शराब की पुष्टि होने के बाद संबंधित थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि सैक्टर-3 थाना पुलिस ने दो, सैक्टर-17 थाना पुलिस ने एक, सारंगपुर थाना पुलिस ने दो, सैक्क्टर-19 थाना पुलिस ने चार, सैक्टर-36 थाना पुलिस ने चार, मनीमाजरा थाना पुलिस ने चार, मौलीजागरां थाना पुलिस ने तीन, आई.टी. पार्क थाना पुलिस ने तीन, सैक्टर-31 थाना पुलिस ने चार, सैक्टर-34 थाना पुलिस ने तीन, सैक्टर-49 थाना पुलिस ने एक, सैक्टर-36 थाना पुलिस ने दो, सैक्टर-39 थाना पुलिस ने दो और मलोया थाना पुलिस ने एक शराब पीने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News