जम्मू-कश्मीर के दो तस्कर 100 ग्राम हैरोइन सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 11:28 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : पंजाब सरकार की ओर से गठित एस.टी.एफ. ने जम्मू कश्मीर के रहने वाले दो नशा तस्करों को हैरोइन सहित गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान नशीर अहमद शेख तथा मुदशर मीर के रूप में हुई है, जो जिला बारामुल्ला के गांव तुज्जर शरीफ के रहने वाले बताए जाते हैं। 

एस.टी.एफ. के ए.आई.जी. हरप्रीत सिंह ने बताया कि एस.पी. राजिन्द्र सिंह सोहल की देखरेख में ए.एस.आई. मलकीत सिंह की टीम ने मोहाली के इंडस्ट्रीयल एरिया नजदीक स्पाइस चौक पर नाकेबंदी की थी। गुप्त सूचना थी कि दो व्यक्ति गांव बलौंगी से शाहीमाजरा की ओर जा रहे हैं। 

इसके अधार पर उक्त आरोपियों को रोक कर तलाशी ली तो उनके कब्जे में से 100 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। उन्हें गिरफ्तार कर एस.टी.एफ. पुलिस स्टेशन फेज-4 मोहाली ले जाया गया जहां एन.डी.पी.एस. एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया। बुधवार को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

बी-फॉर्मेसी का छात्र है मुद्दसर मीर :
पूछताछ में आरोपी मुद्दसर मीर ने बताया कि वह पंचकूला के एक प्राइवेट कालेज से बी-फॉर्मेसी कर रहा है। वह कालेज के होस्टल में रह रहा था और पैसे के लालच में पड़ गया था। पहली बार अपने दोस्त के साथ सप्लाई देने आया था और फंस गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News