STF ने हैरोइन सहित दो किए गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 18, 2018 - 01:50 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : स्पैशल टॉस्क फोर्स (एस.टी.एफ.) ने दो सौ ग्राम सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम अमित कुमार निवासी मनीमाजरा (चंडीगढ़) तथा तलविन्द्र कुमार निवासी बादल कालोनी, जीरकपुर बताए जाते हैं। 

आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जिस दौरान अदालत ने दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। दोनों से की गई पूछताछ में यह बात सामने आई है कि दोनों अपने पक्के ग्राहकों को सप्लाई करते थे।

एस.टी.एफ. के एस.पी. राजिन्द्र सिंह सोहल ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के अधार पर ए.एस.आई. अवतार सिंह की अगुआई में पुलिस पार्टी ने एयरपोर्ट चौक के पास नाकेबंदी की हुई थी। 

इसी दौरान नाके से गुजर रही एक फोर्ड फीस्टा कार को रोककर तालाशी ली गई। कार में दो व्यक्ति बैठे हुए थे जिन्होंने अपना नाम अमित कुमार निवासी मनीमाजरा (चंडीगढ़) तथा तलविन्द्र कुमार निवासी बादल कालोनी जीरकपुर बताया। दोनों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे में से 100-100 ग्राम हैरोइन बरामद की गई। आज दोनों आरोपियों को मोहाली की अदालत में पेश किया गया जिस दौरान अदालत ने दोनों को दो दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News