शराब के नशे में चूर मनचलों ने दिनदिहाड़े की लड़की से छेड़छाड़, गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 10:43 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : पंचकूला के सैक्टर-16 पैट्रोल पंप के पास वीरवार को दिनदिहाड़े शराब के नशे में धुत दो मनचलों ने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की, मामला बढ़ा तो पुलिस तक बात पहुंच गई। 

 

सैक्टर-16 पुलिस चौकी इंचार्ज बलदेव कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनों मनचलों नरेश और सतबीर को पकड़ा और पुलिस चौकी ले आए क्योंकि स्पॉट सैक्टर-10 की पुलिस चौकी के अधीन आता था, लिहाजा सैक्टर-16 पुलिस ने दोनों युवकों को सैक्टर-10 पुलिस चौकी के हवाले कर दिया। दोनों ने शराब पी रखे थी, लेकिन लड़की पक्ष की तरफ से कोई लिखित शिकायत न दिए जाने के चलते पुलिस ने दोनों युवकों का सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में मैडीकल करवाया और उन्हें शराब पीकर हुड़दंग मचाने के चलते गिरफ्तार कर लिया गया। 

 

सैक्टर-16 स्थित पैट्रोल पंप के पास हुई घटना :
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर के वक्त एक लड़की एक्टिवा पर जा रही थी। लेकिन सैक्टर-16 स्थित पैट्रोल पंप के पास अचानक एक्टिवा से लड़की की किताब गिर गई। किताब को उठाने के लिए जैसे ही लड़की ने एक्टिवा रोका और थोड़ी झुकी, वहीं से गुजर रहे दो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। लड़की के विरोध करने पर वहां पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को घटना की सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News