नाबालिग को अगवा करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Dec 30, 2019 - 11:17 AM (IST)

मोहाली(राणा) : फेज-11 रेलवे  स्टेशन से एक नाबालिगा को बहला-फुसलाकर भगाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नाबालिगा को भी बरामद कर लिया है पुलिस ने नाबालिगा का मैडीकल सिविल अस्पताल में करवाया आरोपी की पहचान यू.पी. के रहने वाले मुकेश कुमार के रूप में हुई है

शादी का झांसा देकर हुआ था फरार :
थाना सोहाना पुलिस के मुताबिक 1 दिन गलती से नाबालिग का फोन आरोपी मुकेश के हाथ लग गया था जिसके बाद आरोपी ने नाबालिगा का नंबर अपने फोन में सेव कर लिया और उसे बार-बार फोन करने लगा। 

इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और उसी दौरान आरोपी मुकेश ने नाबालिग से शादी करने का प्रस्ताव रखा जिसके बाद आरोपी ने 19 दिसम्बर को नाबालिगा  से शादी करने के लिए उसे बुलाया और उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया

लुधियाना में रहता था :
पुलिस ने बताया कि नाबालिगा के गायब होने के बाद उसके परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी साथ ही वह खुद भी उसे तलाशते रहे उसके दोस्तों वह अपने रिश्तेदारों के पास लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। दूसरी ओर पुलिस भी नाबालिगा की तलाश कर रही थी। 

बाद में जांच में सामने आया कि मुकेश नाम का आरोपी नाबालिगा को बहला-फुसलाकर फरार हो गया और वह लुधियाना में रह रहा है। सोहाना थाना पुलिस ने आरोपी मुकेश के खिलाफ धारा 363, 366ए के तहत मामला दर्ज किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News