रंधावा से लडऩे कनाडा से आया सिंगर मांगट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 09:11 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : पंजाबी गायकों रंधावा ब्रदर्स और एली मांगट के बीच सोशल मीडिया पर चल रहे विवाद को लेकर सैक्टर-88 स्थित पूरब प्रीमियम अपार्टमैंट्स में बुधवार को उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई जब कैनेडा से गायक एली मांगट अपने वायदे के मुताबिक वहां पहुंच गया। 

जानकारी मुताबिक मांगट अपनी कार में सवार होकर बुधवार शाम साढ़े 7 बजे के करीब अपार्टमैंट के मेन गेट पर पहुंच गया था। वहां पर पहले से तैनात पुलिस फोर्स ने किसी भी अप्रिय घटना से पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया और उसे पकड़कर पुलिस स्टेशन सोहाना ले जाया गया। जैसे ही मांगट को गिरफ्तार करके पुलिस थाने ले जाया गया तो पुलिस ने गायक रमी रंधावा को भी पुलिस थाने बुला लिया और दोनों को आमने-सामने बिठा कर पूछताछ की गई।

रमी रंधावा को मिली जमानत :
गत रात पूरब प्रीमियम अपार्टमैंट्स स्थित अपनी रिहायश से गिरफ्तार किए गए गायक रमनदीप सिंह उर्फ रमी रंधावा को बुधवार को मोहाली अदालत से जमानत मिल गई, जिसके बाद रंधावा अपनी रिहायश पर वापस पहुंचे।

रमी रंधावा बोले, ‘मैं आज भी यहीं घर पर ही हूं’ :
अदालत से जमानत मिलने के बाद रमी रंधावा जैसे ही अपार्टमैंट स्थित अपनी रिहायश पर पहुंचे तो उन्हें मीडिया ने रोक लिया और उनसे बातचीत की। बातचीत में रमी रंधावा तथा प्रिंस रंधावा ने कहा कि मांगट ने उन्हें घर पर ही रहने संबंधी धमकी दी थी और वे आज भी अपनी रिहायश पर ही बैठे हुए हैं।

कनाडा से लाइव होकर कहा था, मैं आ रहा हूं :
विदित रहे कि पंजाबी गायक रमी रंधावा तथा एली मांगट के बीच सोशल मीडिया पर पिछले कई दिन से विवाद चल रहा था। उसी विवाद के चलते दोनों ने एक-दूसरे को चैलेंज किया था और 11 सितम्बर को आमने-सामने होकर लड़ाई का समय फिक्स किया था। एली मांगट ने कैनेडा से लाइव होकर रंधावा को ललकारा था कि वह कैनेडा से चल पड़ा है और सीधा उसके घर पहुंचेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News