घर से 2 लाख के गहने और कैश चुराने वाली पड़ोसन गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2019 - 09:39 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : भारतीय सेना में तैनात जवान के घर से 2 लाख रुपए के गहने और कैश चोरी के मामले में इंडस्ट्रीयल एरिया थाना पुलिस ने जवान की पत्नी की शिकायत पर उसकी पड़ोसन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी महिला सोनजीत कौर के पास से चोरी के गहने व कैश बरामद कर लिए। पुलिस ने उसे जिला अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 

पुलिस को दी शिकायत में सैक्टर-29 निवासी निर्मला ने बताया कि उनके पति हरीश भारतीय सेना तैनात हैं और उनकी पोस्टिंग बंगाल में है। 3 सितम्बर को रात उनकी पड़ोसन सोनजीत कौर उनके घर में आई और उसने बातों-बातों में पूछा कि उनके पास कोई गहना है या नहीं। वो उसने अपने गहने मंगलसूत्र, गले का लॉकेट, झुमके और एक नाक की नथ अलमारी में रखती हैं। 

यह जानकारी जुटाने के बाद वह घर से चलती बनी। अगले दिन 4 सितम्बर की सुबह 7.30 वह अपने दोनों बच्चों को स्कूल छोड़कर वापस घर आई तो देखा कि दरवाजे की कुंडी टूटी हुई है। अलमारी में रखे सारे गहने, 5 हजार रुपए और उसका पर्स गायब था। महिला ने पड़ोसन को उसके घर से निकलते देखा और उसके पास एक पर्स था। 

निर्मला ने जब उसे बताया कि उसके घर में चोरी हो गई है तो उसने इसे गंभीरता से नहीं लिया। निर्मला को अपने घर की चाबी देते हुए कहा सोनजीत ने कहा कि पुलिस आए तो मेरे घर की चैकिंग करवा देना। निर्मला ने पुलिस को बताया कि उसे पड़ोसन पर उसके घर में चोरी करने का संदेह है। पुलिस ने सोनजीत के पास से निर्मला के घर से चोरी किए गए गहने व नकदी बरामद कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News