क्राइम ब्रांच कर्मी बन कर रहे थे ब्लैकमेल, 1 काबू, 4 फरार

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2019 - 12:49 PM (IST)

लालडू(गुरप्रीत) : क्राइम ब्रांच कर्मी बनकर लालडू क्षेत्र के एक कबाड़ी का काम करने वाले से हजारों रुपए एठने के मामले में पुलिस ने एक पत्रकार समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को काबू किया है।

50 हजार मांगे थे :
जानकारी अनुसार लालडू में कबाड़ी का काम करने वाले बलजीत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती 3 फरवरी 2019 को उसकी दुकान में पांच व्यक्ति आए। जिसमें से एक ने खुद को क्राइम ब्रांच मोहाली का कर्मी बताया और उसके साथ एक अन्य ने खुद को पत्रकार बताया। 

शिकायतकर्ता के अनुसार उस दौरान उस व्यक्ति ने उससे कहा कि उसके पास शिकायत आई है कि वह चोरी की बाइक खरीदने का काम करता है। जिसकी एवज में उन्होंने 50 हजार की मांग की और पैसे न देने की सूरत में किसी केस में फसाने की धमकी दी। जिसके बाद उनका 15 हजार में सौदा हुआ था। 

कबाड़ी को दोबारा ठगने आए तो धरे गए :
उसके बाद वही लोग 4 सितंबर को फिर से दुकान में आए और 5 हजार की मांग करने लगे। जिस पर शिकायतकर्ता ने उन्हें तीन हजार रुपए देकर 2000 रुपए का प्रबंध करने का बहाना बनाकर पुलिस को शिकायत दे दी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सोहन लाल उर्फ सोनू नाम के व्यक्ति को काबू कर लिया जबकि दप्पर निवासी चरणो और पंचकूला निवासी राजेश गर्ग समेत दो अज्ञात व्यक्ति मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने उक्त सभी व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार किए सोहन लाल उर्फ सोनू को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड भेज दिया गया। बाकी व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News