कार को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकरा कर पलटी रोडवेज बस, 28 यात्री जख्मी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 12:25 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सोमवार रात शिमला से चंडीगढ़ होकर मोगा जा रही पंजाब रोडवेज की बस सैक्टर-45/46/49/50 लाइट प्वाइंट के पास कार एक कार को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकरा कर पलट गई। हादसे में बस में सवार तीन साल के बच्चे समेत 28 यात्री घायल हो गए। 

PunjabKesari

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल कार चालक सैक्टर-5 निवासी प्रणव, उसके दोस्त नलिन, बस ड्राइवर समराला निवासी हरजिंद्र सिंह समेत सवारियों को जी.एम.सी.एच. 32 में दाखिल करवाया। हादसा इतना भयानक था कि बस के अगले दोनों टायर पंक्चर हो गए और पिछले दोनों टायरों के रिम निकल गए। सैक्टर-49 थाना पुलिस ने बस चालक हरजिंदर सिंह के बयानों पर कार चालक प्रणव के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया।

अचानक सामने आ गई तेज रफ्तार कार :
पंजाब रोडवेज की जगराओं डिपो की बस नंबर पी.बी.-10 एफ-5232 शिमला से चंडीगढ़ होते हुए मोगा जा रही थी। सोमवार रात साढ़े बारह बजे बस सैक्टर-45/4 6/49/50 लाइट प्वाइंट के पास पहुंची तो मोहाली की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार पोलो कार अचानक बस के आगे आ गई। 

बस चालक ने कार को बचाने की कोशिश की लेकिन कार बस के अगले टायर में जा टकराई। टक्कर लगते ही बस डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क के दूसरी तरफ खड़े एक पेड़ से टकरा कर पलट गई। पी.सी.आर. कर्मी और सैक्टर-49 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया। 

बस का स्टेयरिंग बस चालक हरजिंद्र सिंह की छाती में जा लगा जिससे उसे अंदरुनी चोटें आई हैं। हादसे में कार के शीशे भी टूट गए थे और एयरबैग खुलने के चलते प्रणव व उसके दोस्त नलिन को मामूली चोटें आई। वहीं, उपचार के बाद सभी घायलों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News