नाइट डोमिनेशन में 40 नाके, 1416 वाहन चैक, 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 11:27 PM (IST)

पंचकूला (चंंदन): पंचकूला पुलिस ने नाइट डोमिनेशन अभियान के दौरान 40 नाके व 3 ड्रंकन ड्राइविंग के नाके लगाकर 1416 वाहन को चैक किया और 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पंचकूला पुलिस के द्वारा शुक्रवार देर रात से शनिवार सुबह तक नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया गया।

डोमिनेशन के दौरान सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपने-अपने इलाकों में गश्त की साथ ही विभिन्न स्थानों का चयन कर नाकेबंदी की गई। पुलिस द्वारा होटल, धर्मशाला, ढाबों व अन्य ठहरने वाले स्थानों तथा बैंक ए.टी.एम. को भी चैक किया गया। इस दौरान नाकों से गुजरने वाले वाहनों व व्यक्तियों की जांच की गई।

 


40 स्थानों पर पर नाकेबंदी की गई
 पंचकूला डी.सी.पी. मोहित हांडा ने बताया कि नाइट डोमिनेशन के दौरान जिले में 40 स्थानों पर नाकेबंदी कर वाहनों की जांच की गई। नाइट डोमिनेशन के दौरान महिला पुलिस ने भी गश्त व नाकेबंदी कर अभियान में शामिल थी। डी.सी.पी. ने नाइट डोमिनेशन के लिए लगाई गई अधिकारियों व कर्मचारियों की ड्यूटी को चैक किया। नाइट डोमिनेशन के दौरान पुलिस ने 3 अलग-अलग मामलों में 4 आरोपियों को गिर तार किया है।


अवैध शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार
 पंचकूला पुलिस ने नाइट डोमिनेशन चैकिंग के दौरान 1 आरोपी को आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर अवैध 10 बोतल देसी शराब बरामद की है। चैकिंग के दौरान 3 आरोपियों को सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते हुए काबू किया है। इस दौरान पुलिस ने मास्क न पहनने वाले व्यक्तियों पर भी कार्रवाई की। पुलिस अब तक 18155 लोगों पर मास्क न पहनने पर जुर्माना कर चुकी है। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikram Thakur

Recommended News

Related News