बापूधाम के पहले मरीज समेत 37 लोग डिस्चार्ज

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 11:17 AM (IST)

चंडीगढ़(पाल) : बापूधाम का पहला कोरोना पेशैंट जी.एम.सी.एच.-32 का वार्ड अटैंडैंट मंगलवार को पी.जी.आई. से ठीक होकर डिस्चार्ज हो गया। उसके साथ धनास की रहने वाली 60 साल की एक महिला और बापूधाम का ही रहने वाला 45 साल का एक पुरुष डिस्चार्ज हुआ है। 

वहीं आयुर्वेदिक हॉस्पिटल सैक्टर-46 से मंगलवार को 34 कोरोना पॉजीटिव मरीज डिस्चार्ज कर दिए गए। ये सभी एसिमटोमैटिक थे, जिन्हें नई डिस्चार्ज पॉलिसी के तहत डिस्चार्ज किया गया। सभी को सूद धर्मशाला में शिफ्ट किया गया है, जहां ये अपना क्वॉरटाइन पूरा करेंगे। इसके बाद इन्हें घर भेज दिया जाएगा।

एडवाइजर मनोज परिदा ने ट्वीट कर फिलहाल डयूटी ज्वाइन करने को लेकर इसकी जानकारी दी। पी.जी.आई. से मंगलवार को 3 मरीज डिस्चार्ज हुए। कुल 37 मरीज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। अब शहर में 106 एक्टिव केस हैं।

एफ.आई.आर. को गलत साबित करूंगा :
जी.एम.सी.एच.-32 का वार्ड अटैंडैंट फिलहाल ड्यूटी ज्वाइन करने को लेकर वह खुद दुविधा में है, लेकिन उसने कहा कि मुझ पर लॉकडाऊन में पार्टी करने का आरोप है जो कि सही नहीं है। एफ.आई.आर. को मैं उसे गलत साबित करूंगा। मेरे घर की छत पर इतनी जगह नहीं कि मैं 100 लोगों को बुला सकूं। 

मेरी फैमिली में 8 लोग हैं, जिसमें 8 महीने की बच्ची और 24 साल की बहन में कोरोना पाया गया था। वह पी.जी.आई. में एडमिट है। अगर मेरे संपर्क में आए पूरे परिवार को कोरोना नहीं हुआ तो भला मैं कैसे पूरे बापूधाम को इंफैटिड कर सकता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News