3 मासूम बच्चों की हत्या मामला : बच्चे के शव के पोस्टमार्टम में हुआ यह खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 22, 2017 - 08:50 AM (IST)

पंचकूला/मोरनी(मुकेश/अनिल) : मोरनी के शेर गुज्जरां गांव के निकट जंगल से मिले तीन बच्चों के शव में से सबसे बड़े बच्चे समीर के शव का पोस्टमार्टम पंचकूला के सामान्य अस्पताल में दो डाक्टरों की मौजूदगी में हुआ। बताया जा रहा है कि गोली सिर के काफी नजदीक से लगने के चलते गोली आर-पार हो गई थी इसलिए पोस्टमार्टम में गोली नहीं मिली। 

 

खबर लिखे जाने तक अन्य दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था। समय ज्यादा हो जाने से डाक्टरों का कहना था कि अन्य बच्चों का पोस्टमार्टम बुधवार को होगा। पुलिस जांच में सामने आया कि तीनों बच्चों समीर, सिमरन और समर की हत्या को अंजाम देने के लिए पिता सोहन उर्फ सोनू मलिक ने अपने चचेरे भाई को तैयार किया था। देसी कट्टा खरीदने के बाद खेतों में ले जाकर गोली चलाने की ट्रेनिंग देता था। इसके बाद पूरा प्लान समझाया और तीनों बच्चों की हत्या को अंजाम दिया।
    

शक न हो इसलिए हत्या वाले दिन बड़े बच्चे से खरीदवाई रेल टिकट :
चाचा जगदीप शातिर था, लेकिन पुलिस के आगे कुछ घंटे में ही पूरा सच उगल दिया। जानकारी के अनुसार एक माह से जगदीप बच्चों को अपने साथ ले जाने का ट्रायल कर रहा था। रविवार को कुरुक्षेत्र में गीता जयंती दिखाने के बहाने तीनों बच्चों को साथ ले आया। उसने रास्ते में समीर को पानीपत के लिए रेल टिकट लेने के लिए भेजा। वह पहले ही बच्चों को बता चुका था कि टिकट कैसे खरीदी जाती है। इसके बाद बच्चों को मोरनी के जंगलों में ले आया जहां उनकी हत्या कर डाली। 

 

3 घंटे में भी जगदीप का मन नहीं बदला :
बच्चों के दादा जीत राम ने बताया कि जगदीप को बच्चों पर थोड़ा भी रहम नहीं आया। 3 घंटे वो बच्चों के साथ रहा और मोरनी लेकर आया, इस दौरान मन थोड़ा भी नहीं बदला कि बच्चों को छोड़ दे। उसका मन बदल जाता तो तीनों बच्चों की जान बच जाती। पूरा परिवार उजड़ गया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News