12 वर्षीय बच्चे ने फंदा लगाकर जान दी, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 10:24 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): मलोया में छठी क्लास में पढऩे वाले 12 वर्षीय बच्चे ने अपने घर में मंगलवार शाम पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। छोटे भाई ने अनिकेत को लटका देखा तो शोर मचाया। पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बच्चे को फंदे से उतारकर सैक्टर-16 जनरल अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। मृतक अनिकेत सैक्टर-23 के सरकारी स्कूल में छठी क्लास का छात्र था। वारदात के समय अनिकेत के माता-पिता काम पर गए हुए थे।

मलोया के मकान नंबर 4782 निवासी अनिकेत अपने छोटे भाई और अन्य बच्चों के साथ मंगलवार शाम चार बजे अपने घर के बाहर खेल रहा था। अचानक अनिकेत घर के अंदर गया और उसने पंखे से चुन्नी बांधकर फंदा लगा लिया। फंदा लगाने के लिए वह स्टूल पर चढ़ा था। जब छोटा भाई अनिकेत को बुलाने घर के अंदर आया तो भाई को पंखे से लटका देख जोर से चिल्लाने लगा।

पड़ोसी बाहर आए और चिल्लाने के बारे में पूछा। पड़ोसी घर के अंदर गए तो अनिकेत को पंखे पर लटका देख उसके पिता और पुलिस को मामले की सूचना दी। मृतक का पिता पेंटर है और उसकी मां कोठियों में घरेलू काम करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News