फिर से फंसा Zerodha, लॉगिन नहीं कर पा रहे कस्टमर, यहां करें ट्राई

Monday, Dec 04, 2023 - 10:53 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः जेरोधा (Zerodha) के स्टॉक ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म पर फिर से दिक्कत आई है। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर जानकारी दी कि हमारे कुछ ग्राहकों को काइट वेब (Kite Web) पर लॉगिन करने में दिक्कत आ रही है। हम इस समस्या का हल निकालने की कोशिश में जुटे हैं। तब तक आप सभी से अपील करते हैं कि कृपया हमारे काइट मोबाइल एप (Kite Mobile App) का इस्तेमाल करें। यह पहली बार नहीं है, जब मशहूर स्टॉक ब्रोकिंग कंपनी जेरोधा इस तरह की तकनीकी समस्या में फंस गई। 

कई बार आ चुकी है दिक्कत 

पिछले महीने भी कंपनी ऐसी ही दिक्कत में फंस गई थी। उस समय न तो कंपनी का एप सही से काम कर रहा था और न ही उसकी वेबसाइट। एप के यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट डालकर इसकी शिकायत की थी। 

पहले कब-कब हुई दिक्कत

इससे पहले जीरोधा प्लेटफॉर्म पर अप्रैल, अक्टूबर और नवंबर में समस्या आई थी। कभी इस एप पर यूजर्स के आर्डर अटक जाते हैं तो कभी उन्हें अपने होल्डिंग्स और फंड नहीं दिखाई देते एक बार यूजर्स के ऑर्डर अटक गए थे। वे अपनी पोजीशन से बाहर भी नहीं आ पा रहे थे। जुलाई में ऐसी ही तकनीकी दिक्कत के चलते बीएसई के ग्रीवांस रेड्रेसल कमिटी (GRC) ने प्लेटफॉर्म पर 8225 रुपए का जुर्माना लगाया था। 

jyoti choudhary

Advertising