Viral Video: भाषण के दौरान महिला अफसर को पानी पिलाने उठीं निर्मला सीतारमण, तालियों से गूंज उठा हॉल

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 01:00 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वित्त मंत्री नेशनल सिक्योरिटीज डिपॉजिटरी लिमिटेड (NSDL) की प्रबंध निदेशक को पानी देती हुईं नजर आ रही हैं। दरअसल नेशनल सिक्योरिटीज डिपॉजिटरी लिमिटेड की प्रबंध निदेशक, पद्मजा चंदुरु कार्यक्रम के दौरान भाषण दे रही थीं, इस कार्यक्रम में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी मौजूद थी।

तालियों से गूंज उठा हॉल
भाषण देते समय चुंदरु ने स्टाफ से पानी मांगा। इसी बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण उनके पास गई और उन्होंने पानी दे दिया। वीडियो में वित्त मंत्री अपनी सीट से उठती हुई दिख रही है और कार्यक्रम को संबोधित कर रहीं एमडी पद्मजा चुंदरू (Padmaja Chunduru) को पानी का ग्लास दे रही हैं। निर्मला सीतारमण के इस व्यवहार ने वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया और लोगों ने जमकर उनके लिए तालियां बजाई। वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

ये वीडियो शनिवार को एनएसडीएल की सिल्वर जुबली (Silver Jubilee) के कार्यक्रम का है, जो कि मुंबई में आयोजित हुआ था। इस कार्यक्रम में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में छात्रों के लिए एनएसडीएल के निवेशक जागरूकता कार्यक्रम 'मार्केट का एकलव्य' का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि 'मार्केट का एकलव्य' के माध्यम से, आप ऐसे कई लोगों तक पहुंचने में सक्षम होंगे, जिन्हें वित्तीय साक्षरता की आवश्यकता है। ये सही समय है जब लोगों को बाजार के बारे में जानने का झुकाव होता है। 

तेजी से वायरल हो रही वीडियो
सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी शेयर की जा रही है। एक ट्विटर यूजर संदीप सिक्का ने लिखा, 'एनएसडीएल कार्यक्रम: भाषण देते समय एनएसडीएल की एमडी पद्मजा ने होटल के कर्मचारियों से पानी के लिए अनुरोध किया। तभी वित्त मंत्री उठती हैं, मंच पर चलकर पद्मजा को पानी की बोतल देती हैं। क्या कमाल का व्यवहार है !! वास्तव में आपकी विनम्रता का सम्मान करता हूं।'
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Related News

Recommended News