हम हर चार साल में एक नया एचडीएफसी बैंक बनाएंगे: प्रबंध निदेशक

punjabkesari.in Sunday, Jul 02, 2023 - 10:39 AM (IST)

मुंबईः एचडीएफसी बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी शशिधर जगदीशन ने शनिवार को कहा कि उनका लक्ष्य हर चार साल में एक नया एचडीएफसी बैंक बनाने का है। मूल कंपनी एचडीएफसी के साथ एचडीएफसी बैंक का विलय हाल में सफलतापूर्वक पूरा हुआ है। जगदीशन ने शनिवार को एचडीएफसी बैंक में शामिल हुए एचडीएफसी के 4,000 से अधिक कर्मचारियों को लिखे पत्र में कहा कि भविष्य उज्ज्वल है, और विलय की संभावनाओं को साकार करने का काम अब शुरू हो रहा है। 

उन्होंने कहा, ''वित्तीय और बंधक सेवाओं का कारोबार बहुत तेजी से बढ़ने वाला है। एक संयुक्त इकाई के रूप में एचडीएफसी बैंक- एक बड़े और बढ़ते वितरण नेटवर्क और ग्राहक आधार, पर्याप्त से अधिक पूंजी, संपत्ति की स्वस्थ गुणवत्ता और लाभप्रदता और अच्छे मुनाफे के साथ वृद्धि के लिए सबसे अच्छी स्थिति में होगा।'' 

उन्होंने आगे कहा, ''जिस गति से हमने बढ़ने का लक्ष्य रखा है, उसके अनुसार हम हर चार साल में एक नया एचडीएफसी बैंक बना सकते हैं।'' एचडीएफसी बैंक ने विलय के पहले दिन से अपने ब्रांड को फिर से स्थापित करने की प्रक्रिया शुरू की। इसके तहत एचडीएफसी लिमिटेड की सभी 500 से अधिक शाखाओं और कार्यालयों को एचडीएफसी बैंक के रंग में रंगा जा रहा है। अधिकारियों का अनुमान है कि यह कवायद अगले 24 घंटों में पूरी हो जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News