Vodafone यूजर्स के लिए Good news, अब चलेगा तेज इंटरनैट

punjabkesari.in Wednesday, Feb 03, 2016 - 02:34 PM (IST)

नई दिल्लीः वोडाफोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। वोडाफोन इंडिया ने बुधवार को दिल्ली एनसीआर में अपनी 4जी सेवाओं को लांच कर दिया। 4जी सेवा की शुरूआत सबसे पहले गुड़गांव से होगी। कंपनी ने बताया कि दिल्ली एनसीआर के सभी इलाकों में 4जी सेवा को धीरे-धीरे उपलब्ध कराया जाएगा।

 

जिन वोडाफोन उपभोक्ताओं के स्मार्टफोन में एफडीडी एलटीई बैंड 3 (1800 मैगाहर्ट्ज़) नैटवर्क के लिए सपोर्ट मौजूद है, वे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कंपनी की 4जी सेवाओं का फायदा उठा पाएंगे।

 

कंपनी ने बताया है कि 4जी डेटा पैक अलग-अलग कीमत में मिलेंगे। उदारहण के तौर पर, 11 रुपए में 35 एमबी डेटा से लेकर 2,499 रुपए में 20 जीबी डेटा।

 

वोडाफोन ने यह बताया कि 4जी यूज़र वोडाफोन प्ले सर्विस के जरिए तीन महीने के लिए सिनेमा, टैलीविजन और म्यूजिक मुफ्त इस्तेमाल कर पाएंगे। 4जी मोबाइल वाई-फाई भी उपलब्ध कराया जाएगा जिसे एक वक्त पर 10 डिवाइस द्वारा एक्सेस किया जा सकेगा। यूज़र को इन सेवाओं का फायदा उठाने के लिए 4जी सिम लेना होगा।

 

अन्य टैलीकॉम कंपनियों की तरफ वोडाफोन भी अपने मौजूदा उपभोक्ताओं को मुफ्त में 4जी सिम कार्ड मुहैया करा रही है। यूज़र चुनिंदा सर्विस सेंटर पर ही 4जी सिम एक्सचेंज कर पाएंगे। नए उपभोक्ता सभी आउटलेट पर 4जी सिम पा सकते हैं। कंपनी बार-बार कहती रही है कि वोडाफोन देश की एकमात्र दूरसंचार कंपनी है, जो अपने भारतीय ग्राहकों को 4जी नैटवर्क पर ब्रिटेन, जर्मनी, रोमानिया, स्पेन और नीदरलैंड में अंतरराष्ट्रीय रोमिंग सुविधा देती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News