भारत में 18 साल पूरे, Virgin Atlantic ने पेश किया स्पेशल ऑफर

Friday, Jul 06, 2018 - 04:32 PM (IST)

बिजनेस डेस्क (अनिल सलवान): ब्रिटिश एयरलाइन कंपनी वर्जिन अटलांटिक भारत में 18 साल पूरे होने पर जश्न मना रही है क्योंकि कंपनी ने 5 जुलाई 2000 को नई दिल्ली से लंदन तक एयरबस ए 340 से अपनी पहली उड़ान लॉन्च की थी। इस विशेष दिन को याद रखने के लिए कंपनी ने स्पेशल बर्थडे ऑफर पेश किया है।

ऑफर के तहत इकॉनमी क्लास का शुरुआती किराया 46,794 रुपए और ऊपरी क्लास का शुरुआती किराया 134,221 रुपए है। इसके लिए ग्राहक कंपनी की वेबसाइट www.virginatlantic.com पर जाकर 9 जुलाई तक टिकट बुक करा सकते हैं। इसी अवसर पर कल कंपनी ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। पार्टी में भारत के कमर्शियल मैनेजर समीर दुग्गल भी मौजूद थे।



इस खास मौके पर वर्जिन अटलांटिक के कंट्री मैनेजर डेविड होजेस ने कहा, "भारत में यह वर्जिन अटलांटिक के लिए एक महत्वपूर्ण समय है। दिल्ली मार्ग भारतीय ग्राहकों के बीच बहुत लोकप्रिय है। ग्राहक भारतीय भोजन, नई बॉलीवुड फिल्मों से प्यार करते हैं, हमारे भारतीय चालक दल के साथ बातचीत करते हैं और यात्रा के दौरान अपने परिवारों से जुड़े रहने के लिए हमारे वाई-फाई का उपयोग करते हैं। सभी केबिन में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए तीन भोजन विकल्प उपलब्ध हैं। फ्लाइट में मनोरंजन के लिए बॉक्स ऑफिस यूके फिल्मों के अलावा कई बॉलीवुड फिल्में दिखाई जाती है।

Supreet Kaur

Advertising