इस महीने खत्म हो रहा है जियो का यह अॉफर, जानें अागे का प्लान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 04, 2017 - 02:58 PM (IST)

नई दिल्लीः भारत की 4जी नेटवर्क निर्माता कंपनी रिलायंस जियो के यूजर्स के लिए जुलाई का ये महीना एक रिमांइडर की तरह है। जियो का ‘समर सरप्राइज ऑफर’ इस महीने कई यूजर्स के लिए खत्म होने वाला है। ऐसे में अगर आप भी जियो का ये ऑफर इस्तेमाल कर रहे हैं तो अब आपको जल्द अपने नंबर पर रिचार्ज कराना होगा। इसके लिए आप अपने प्लान की जानकारी कैसे लें? कैसे रिचार्ज करें और क्या प्लान होगा? ये हम आपके बता रहे हैं।

समर सरप्राइज ऑफर की वैद्यता कैसे पता करें?
आपके समर सरप्राइज खत्म होने की तारीख इस पर निर्भर करती है कि आपने 303 रुपए का रिचार्ज आखिर कब कराया है। ये जानने के लिए यूजर को माईजियो एप खोलना होगा इसके बाद आपको अपने जियो नंबर से लॉगइन करना होगा। लागइन करते ही आपको नजर आ जाएगा कि आप कौन सा ऑफर यूज कर रहे हैं और इसकी वैद्यता कब तक है।
PunjabKesari
अब क्या करें?
जब अापका अॉफर खत्म हो जाएगा तो अापको रिचार्ज कराना होगा। अगर आप 309 रुपए का रिचार्ज कराते हैं तो आपको हर दिन 1 जीबी डेटा मिलेगा अौर इसकी वैद्यता 28 दिन के लिए होगी। वहीं धन धना धन ऑफर में 309 रुपये में 84 दिन के लिए 84 जीबी डेटा दिया जा रहा है। समर सरप्राइज ऑफर लेने वालों के साथ ये शर्त है कि वो धन धना धन ऑफर नहीं ले सकते यानी जिन नंबर पर समर सरप्राइज ऑफर लिया जा चुका है उस दूसरा ऑफर नहीं लिया जा सकेगा। एेसे में अापका अॉफर खत्म होते ही अापको साधारण टैरिफ रिचार्ज कराना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News