आनंद महिंद्रा ने पोस्ट किए ये अजब-गजब वीडियो, आप भी देख कर रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 05:54 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर कुछ शानदार फोटो, वीडियो और कई बार तो अपने पोस्ट में फोटो या वीडियो से जुड़े चैलेंज भी लोगों के सामने रखते हैं। इन दिनों आनंद महिंद्रा ने ट्विटर ऐसे ही कुछ वीडियो पोस्ट किए हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें एक कुत्ता कार मालिक को कार की पार्किंग करवाता दिख रहा है। यह वीडियो आपको हैरान कर देगा।

धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट किया ये वीडियो
(Anand Mahindra said, Happy Dhanteras!)

इतना ही नहीं आज तो उन्होंने एक दूध के साथ करतब करने वाले एक शख्स की वीडियो पोस्ट किया है। इसमें इस शख्स को एक तरह से गरम दूध के सात खेलते हुए वीडियो को देख आनंद महिंद्रा भी चौक गए हैं। उन्होंने लोगों को धनतेरस की शुभकामनाएं दी हैं और उस शख्स की खूब तारीफ भी की है।  

उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा- आप सबको धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाएं... मुझे नहीं पता कि यह वीडियो कहां लिया गया है, लेकिन मुझे पता है कि उसकी एकाग्रता, ऊर्जा और उत्साह मुझे कल के लिए एक पॉजिटिविटी देता है ... हैप्पी धनतेरस!  

रिवर्स पार्किंग कराता कुत्ते का वीडियो
इससे पहले एक कुत्ते के द्वारा एक कार मालिक को कार की रिवर्स पार्किंग करवाने वाले वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि हमारी रिसर्च वैली इस तरह के रिवर्स पार्किंग सेंसर/कैमरा पर मुस्कुराती आंखों के साथ मुस्कुराते हुए काम कर रही है लेकिन शायद हमें इस तरह के 'कैनाइन-कैम' पर ध्यान देना चाहिए। टेक्नोलॉजी के प्रचलन के बावजूद, हम हमेशा इंसानों को महत्व देंगे।

कॉफी के खेत में ये क्या
आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो में जमीन और गीली मिट्टी दिख रही है लेकिन ध्यान से अगर बीच में देखा जाए तो एक जानवर के पैर के निशान भी दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में महिंद्रा ने लोगों से ट्वीट कर पूछा कि, ‘मेरी बहन ने इस तस्वीर को शेयर किया है जहां हमारे कोडागु के कुट्टा के कॉफी बगान में कोई आया था। ऐसे लग रहा है कि कोई बाघ गेट पर आकर हैप्पी दिवाली बोलने आया था। क्या कोई कोई इस निशान को पहचानने वाला विशेषज्ञ है यहां?’

PunjabKesari

हेलीकॉप्टर से महिंद्रा ट्रैक्टर को लिफ्ट कराने की फोटो
हाल ही में उन्होंने एक ताजा तस्वीर अपने पोस्ट पर रिट्वीट किया था, जिसमें एक भारतीय वायु सेना (IAF) का हेलीकॉप्टर महिंद्रा ट्रैक्टर (Mahindra Tractor) को लिफ्ट कर ले जा रहा है। इस फोटो के साथ उन्होंने कहा कि यह फोटो इतना बताने के लिए काफी है कि हम देश की सुरक्षा में अपनी कितनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। देश के डिफेंस सेक्टर में महिंद्रा की काफी गाड़ियां हैं, जो सेवा दे रही हैं। महिंद्रा ग्रुप्स के ट्रैक्टर्स और भी कई मकसद को पूरा करने के लिए कई जगह तैनात हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News