इस कंपनी के 38 पदों पर है Vacancy, सैलरी 55600 रुपए!

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2017 - 05:31 PM (IST)

नई दिल्लीः कैपिटल मार्केट रेग्युलेटर सेक्युरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (सेबी) में वैकेंसी निकली है। ग्रेड- ए ऑफिसर (अस्सिटेंट मैनेजर) के लिए 38 पदों के लिए वैकेंसी निकले हैं। सेबी रेग्युलेटरी कामों में तेजी लाने के लिए भर्ती कर रही है। इस समय सेबी में लगभग 787 कर्मचारी काम करे हैं।

सेबी ने जनरल, लीगल, इंफोर्मेशन टेक्नोलॉजी, ऑफिशियल लैंग्वेज और रिसर्च में ग्रेड- ए ऑफिसर या अस्टिेंट मैनेजर के लिए नौकरी के आवदेन मंगाए हैं। जानकारी के अनुसार, जनरल में 24, लीगल में 7, इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में 3, ऑफिशियल लैंग्वेज में 1 और रिसर्च में 3 पद निकले हैं। इच्छुक उम्मीदवार नौकरी के लिए 26 मई तक सिर्फ ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जनरल और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 600 रुपए और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए 100 रुपए अप्लिकेशन फीस रखी गई है। 
 

कैसा करना है अप्लाई
अप्लाई करने के बाद देशभर के विभिन्न सेंटरों पर ऑनलाइन टेस्ट लिया जाएगा। उसके बाद सेबी चयनित उम्मीदवारों को फाइनल इंटरव्यू के लिए बुलाएगा। सेबी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए उम्र सीमा 27 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। वहीं ओबीसी के लिए 30 वर्ष और एससी के लिए 32 वर्ष निर्धारित की गई है। वेबसाइट के मुताबिक, ऑफिसर ग्रेड ए को 55600 रुपए का मंथली पैकेज मिलेगा।
 इच्छुक उम्मीदवार सेबी की वेबसाइट www.sebi.gov.in पर जाकर नौकरी के लिए  ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News