FREE में हवाई यात्रा का मौका, स्पाइसजेट ने पेश किया शानदार प्लान

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2017 - 01:41 PM (IST)

नई दिल्लीः नए साल और क्रिसमस के मौके पर विमानन कंपनी स्पाइसजेट अपने ग्राहकों को फ्री में हवाई यात्रा करने का मौका दे रही है। स्पाइसजेट ने 'फ्लाई फॉर फ्री ऑफर' पेश किया है, जो कि 31 मार्च, 2018 तक वैलिड रहेगा। बुकिंग कराने पर ग्राहकों को एक वाउचर कोड दिया जाएगा जिसका इस्तेमाल कर ग्राहक स्पाइसजेट स्टाइल वेबसाइट पर खरीदारी कर सकते हैं। जानिए कैसे आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

कैसे करें बुकिंग
सबसे पहले आप स्पाइसजेट की आध‍िकारिक वेबसाइट को लाग-इन करें। उसके बाद आप अपना टिकट बुक कीजिए। जैसे ही टिकट बुक होगा आपको एक कन्फर्मेशन मेल आएगा। इस मेल में पीएनआर और वाउचर कोड होगा, ये वाउचर की वैल्यू उतनी ही होगी, जितने की आपने टिकट खरीदी है। अब आप आपने वाउचर कोड को spicestyle.com पर जाकर रिडीम कर सकते हैं मतलब वाउचर राशि से आप खरीदारी कर सकते हैं। मालूम हो कि स्‍पाइस स्‍टाइल कंपनी का ई कॉमर्स पोर्टल है।

नियम व शर्तें
ग्राहकों को स्पाइसजेट वाउचर तभी मिलेगा जब वे अपनी टिकट की बुकिंग www.spicejet.com से कराएंगे। एक पीएनआर पर सिर्फ एक ही वाउचर जारी किया जाएगा। एक वाउचर की वैल्यू टिकट की पूरी कीमत के बराबर होगी।www.spicestyle.com पर सूचीबद्ध सभी उत्पादों पर वाउचर का लाभ उठाया जा सकता है। यह वाउचर 31 मार्च 2018 तक ही वैलिड रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News