स्नैपडील की ‘धमाका सेल’, मिल रहा है 70 प्रतिशत डिस्काउंट

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2017 - 09:02 PM (IST)

नई दिल्ली: ई-कामर्स कंपनी स्नैपडील ने ‘अनबॉक्स धमाका सेल’ की घोषणा की है जिसमें ग्राहकों को भारी छूट और अन्य आकर्षक पेशकश की गई है। उल्लेखनीय है कि स्नैपडील की उसकी  प्रतिद्वंद्वी फ्लिपकार्ट को संभावित बिक्री की चर्चा चल रही है। उससे पहले स्नैपडील ने धमाका सेल की घोषणा की है। इस दो दिन की मेगा सेल के दौरान स्नैपडील विभिन्न श्रेणियों मसलन घरेलू, फैशन और इलेक्ट्रानिक्स  उत्पादों पर 70 प्रतिशत तक की छूट दे रही है। 

कंपनी की दो दिन की धमाका सेल 11 और 12 मई के  लिए है। यह घोषणा एेसे समय की गई है जबकि बाजार में इस तरह की रपटें हैं कि स्नैपडील को उसकी  बड़ी प्रतिद्वंद्वी फ्लिपकार्ट को बेचा जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि स्नैपडील द्वारा फ्लिपकार्ट से एक पक्के शर्तों के करार पर दस्तखत किए जाने की उम्मीद है। यह सौदा अगले कुछ सप्ताहों में हो सकता है। पिछले कुछ महीनों से स्नैपडील, आमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियां अधिक से अधिक ग्राहकों और विक्रेताओं को जोडऩे के लिए अपने प्रयास बढ़ा रही हैं। आमेजन की ग्रेट इंडिया सेल आज से शुरू होकर 14 मई तक चलेगी। फ्लिपकार्ट की बिग 10 सेल 14 से 18 मई तक होगी।   

ई-कामर्स कंपनियों के प्लेटफार्म पर सेल के दिनों में ट्रैफिक और लेनदेन काफी अधिक बढ़ जाता है। फ्लिपकार्ट को उम्मीद है कि सेल के दिनों में उसके प्लेटफार्म पर लेनदेन में पांच गुना की वृद्धि होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News