PNB के ग्राहक 25 जनवरी तक निपटा लें सारे काम, नहीं तो झेलनी होगी परेशानी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2018 - 02:48 PM (IST)

नई दिल्लीः अगर आपका अकाऊंट पंजाब नेशनल बैंक में है तो ये खबर आपके लिए जरुरी है। दरअसल बैंक PNB ने अपने सभी ग्राहकों को 25 जनवरी तक बैंक से जुड़ा जरूरी काम निपटाने के लिए एडवायजरी जारी की है। बैंक ने कहा है कि वह 29 जनवरी को अपने कोर बैंकिंग सिस्टम (CBS) को अपग्रेड कर रहे हैं, ऐसे में 29 और 30 जनवरी को ग्राहको को बैंक से जुड़ा कोई जरूरी काम है तो उसे 25 जनवरी से पहले पूरा कर लें।


इसलिए रहेगा काम प्रभावित
गौरतलब है कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर बैंक बंद रहेगा, इसके बाद 27 जनवरी को सामान्य काम होगा लेकिन 28 जनवरी को रविवार की वजह से फिर बैंक बैंद होगा। 29 जनवरी को बैंक अपना CBS सिस्टम अपग्रेड कर रहा है जिससे 29 और 30 जनवरी बैंकिंग सेवाओं में कुछ देरी होने की आशंका है यही वजह है कि बैंक ने 25 जनवरी को ही जरूरी काम पूरा करने की हिदायद दी है।

हालांकि बैंक ने यह भी कहा है कि ग्राहकों तक बैंकिंग सेवाएं बिना रुकावट के पहुंचाने के लिए बैंक ने सभी जरूरी कदम उठाए हैं, लेकिन नए तकनीकी बदलाव की वजह से शुरुआती दौर में बैंक सेवाओं में कुछ देरी हो सकती है ऐसे में समय रहते जरूरी काम कर लें। बैंक ने इस सिलसिले में ग्राहकों के सहयोग की अपील भी की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News