Paytm के नए फीचर से परिवार वालों या दोस्तों को भेजें शगुन

punjabkesari.in Wednesday, Aug 09, 2017 - 11:24 AM (IST)

नई दिल्लीः मोबाइल भुगतान प्लेटफार्म पेटीएम ने आम तौर पर लिफाफे में दिए जाने वाले शगुन को डिजिटल बनाने की पेशकश करते हुए पेटीएम पोस्टकार्ड लांच किया है। कंपनी ने जारी बयान में कहा कि पेटीएम पोस्टकार्ड शगुन का डिजिटल संस्करण है, जो ग्राहकों को विशेष अवसरों पर दिए जाने वाले शगुन को कैशलेस बनाने के मदद करता है। पेटीएम पोस्टकार्ड को संदेशों के साथ कस्टमाइज किया जा सकता है और देश में पेटीएम उपयोगकर्ताओं को तुरन्त भेजा जा सकता है।
PunjabKesari
उसने कहा कि उपहारों के रूप में धनराशि से भरा सजा लिफाफा शादियों, शादी की सालगिरह, राखी, पोंगल, ओणम, गणेश चतुर्थी, दुर्गा पूजा, दीवाली जैसे अन्य अवसरों पर उपहार स्वरूप दिए जाते हैं। इसके साथ ही कॉर्पोरेट भी विशेष कार्यक्रमों और त्योहारों के दौरान अपने कर्मचारियों को उनकी काम की सराहना के रूप में गिफ्ट मनी प्रदान करते हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए उसने पेटीएम पोस्टकार्ड की पेशकश की है।

पेटीएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दीपक अब्बोट ने कहा कि घर से दूर रहने वाले सभी व्यक्ति पेटीएम का उपयोग कर अपने प्रियजनों को पैसे भेज रहे हैं और अब पेटीएम पोस्टकार्ड के साथ उपयोगकर्ता अपने उपहारों के लिए संदेश भी जोड़ सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News