JIO के बाद अब ये कंपनी पेश करेगी धमाकेदार ऑफर, 148 रुपए में 70GB डाटा

punjabkesari.in Monday, May 01, 2017 - 02:19 PM (IST)

नई दिल्लीः जियो के ऑफर्स के बाद वैसे तो सभी टैलीकॉम कंपनियां ऑफर्स दे रही हैं। अब अनिल अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी रिलायंस कम्यूनिकेशन एक नया धांसू प्लान ला रही है। इस प्लान की डिटेल रिटेलर्स को भी भेजी जा रही है। आंध्रप्रदेश सर्किल से कुछ रिटेलर्स के मुताबिक आर कॉम 148 रुपए का पहला रिचार्ज ऑफर लांच कर रही है।

प्रतिदिन मिलेगा 1GB डाटा 
148 रुपए के पहले रिचार्ज कराने वाले नए यूजर्स को 70 दिनों की वैधता के साथ रोज 1GB डाटा मिलेगा लेकिन इस ऑफर के जरिए किसी प्रकार की कॉलिंग की कोई सुविधा नहीं मिलेगी। वैसे नए ग्राहकों के लिए कॉलिंग रेट 25 पैसे प्रति मिनट होगी। इस प्लान के जरीए 50 रुपए का टॉकटाइम भी मिलेगा, हालांकि यह प्लान केवल तेलंगाना और आंध्रप्रदेश सर्किल के लिए ही है।

पेश किए 2 प्लान 
इस ऑफर से पहले कंपनी ने 2 नए प्लान पेश कर दिए हैं। पहला प्लान 54 रुपए का पहला रिचार्ज वाला है और दूसरा 61 रुपए का पहला रिचार्ज वाला प्लान है। 54 रुपए वाले प्लान में 28 दिन के लिए 28GB 4G डाटा मिलेगा और रिलायंस के नेटवर्क पर 10 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉलिंग हो सकेगी, जबकि दूसरे नैटवर्क पर कॉलिंग रेट 25 पैसे प्रति मिनट होगी।

वहीं 61 रुपए वाले प्लान में भी 28 दिनों की वैधता के साथ 28GB डाटा मिलेगा, लेकिन इसमें रिलायंस टू रिलायंस कॉलिंग 1 पैसा प्रति 6 सेकेंड की दर से होगी और दूसरे नेटवर्क पर 1 पैसे प्रति 2 सैकेंड की दर से होगी। ये तीनों प्लान केवल नए यूजर्स के लिए ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News