ग्राहकों व बकाया राशि की जानकारी दे RCom: ट्राई

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 04:25 PM (IST)

नई दिल्लीः दूरसंचार नियामक ट्राई ने रिलायंस कम्युनिकेशंस आरकॉम से कहा कि वह अपने ग्राहकों का ब्यौरा तत्काल दाखिल करे। इसके साथ ही कंपनी से प्रीपैड ग्राहकों के खाते में बची राशि की जानकारी 10 जनवरी तक देने को कहा है। ट्राई ने इस बारे में आरकॉम को निर्देश दिया है।

इसके तहत कंपनी को एमएनपी सुविधा लेने वाले अपने ग्राहकों तथा बाकी बचे ग्राहकों का ब्यौरा देना होगा। उसे यह भी बताना होगा कि नंबर पोर्ट नहीं करवा सके उसके प्रीपैड ग्राहकों के खातों में कितनी कितनी राशि बाकी है। नियामक ने कंपनी से कहा है कि वह अपने प्रीपैड व पोस्टपैड ग्राहकों का ब्यौरा तत्काल उपलब्ध करवा। आरकॉम अपनी वायस कॉल सेवा एक दिसंबर से बंद कर रही है। 


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