PNB कर्मी ओलंपिक पदक विजेता शमसेर सिंह सम्मानित

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 05:44 PM (IST)

नई दिल्लीः टोक्यो ओलंपिक से कांस्य पदक जीत कर लौटी भारतीय हाकी टीम के सदस्य शमसेर सिंह का पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने सम्मानित किया है। बैंक के दिल्ली मुख्यालय में आयोजित समारोह में पीएनबी सहकर्मी शमसेर सिंह का उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मान किया गया। इस मौके पर पीएनबी के प्रबंध निदेशक (एमडी) एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सी एच एस एस मल्लिकार्जुना ऱाव ने दुनिया के इस सबसे प्रमुख खेल आयोजन में भारतीय टीम के उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना की। 

उन्होंने कहा कि शमसेर सिंह पीएनबी के रत्न हैं और देश का हर नागरिक उनके योगदान का ऋणी है। उन्होंने कहा कि ओलंपिक में पदक जीतना सर्वश्रेष्ठ उपलब्धि है और हमें यकीन है कि अपनी लगन और मेहनत से आप निकट भविष्य में और भी गर्व करने लायक अवसर देंगे। हमें गर्व है कि शमसेर सिंह पीएनबी परिवार के सदस्य हैं और देश को मिले सात पदकों में एक के भागीदार हैं जो आपकी मेहनत व शानदार प्रदर्शन को दर्शाता है। 

शमसेर सिंह ने देश के युवा हाकी खिलाड़ियों के सहयोग व प्रशिक्षण के लिए पीएनबी के योगदान के लिए आभार जताते हुए खेल संस्कृति को बढ़ावा देने व प्रोत्साहित करने के सरकार के प्रयासों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि ओलंपिक में पुरुष तथा महिला हाकी टीमों के शानदार प्रदर्शन से भारत में खेलों के उज्ज्वल भविष्य की राह प्रशस्त हुई है। कार्यपालक निदेशक विजय दुबे ने कहा कि जहां पीएनबी प्रतिभाशाली खिलाड़यिों के रहने, प्रशिक्षण के साथ उनकी प्रतिभा को निखारने का काम कर रहा है वहीं शमसेर सिंह जैसे क्षमतावान खिलाड़ी का होना खेलों के क्षेत्र में उभरते युवाओं को प्रोत्साहित करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News