शाह के सामने आवाज उठाने वाले राहुल बजाज से मिले पीयूष गोयल, हाथ मिलाकर बोले- आपने अच्छा किया

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 04:18 PM (IST)

नई दिल्लीः देश के जाने-माने बिजनेसमैन और बजाज समूह के चेयरमैन राहुल बजाज अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और वाणिज्य तथा रेल मंत्री पीयूष गोयल के सामने ही मोदी सरकार की आलोचना कर दी। आम लोगों ने जहां बजाज की सराहना की, तो वहीं वे सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का निशाना भी बने। राजनीतिक दलों ने उनके बयान के जरिए केंद्र सरकार को घेरने में देरी भी नहीं की।

राहुल बजाज से मिले पीयूष गोयल
हालांकि, एक कार्यक्रम के दौरान राहुल बजाज की टिप्पणी के तुरंत बाद उनसे मिलने वाणिज्य एवं रेल मंत्री पीयूष गोयल पहुंचे और उन्होंने गर्मजोशी के साथ उनसे हाथ मिलाया। जानकारी के मुताबिक संबोधन के बाद डिनर का कार्यक्रम चल रहा था, इस दौरान पीयूष गोयल उस जगह पहुंचे, जहां सभी उद्योगपति डिनर का लुत्फ उठा रहे थे। उन्होंने पूछा, राहुल कहां हैं? उन्होंने पाया कि राहुल बजाज कमरे के सबसे आखिरी छोर पर बैठे हुए थे। वह उनके पास पहुंचे और गर्मजोशी के साथ उनसे हाथ मिलाया। उन्होंने राहुल बजाज को आश्वस्त करते हुए कहा कि सामने से बोलकर उन्होंने अच्छा किया और घबराने की जरूरत नहीं है।

वित्त मंत्री ने किया ट्वीट
गौरतलब है कि उद्योगपति राहुल बजाज ने गृहमंत्री अमित शाह, निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल की मौजूदगी वाले एक कार्यक्रम में उनके सामने ही सरकार की खुले शब्दों में आलोचना कर डाली। उन्होंने कहा कि देश में ऐसा माहौल है कि लोग सरकार की आलोचना नहीं कर सकते। बजाज ने कहा कि यूपीए-2 में हम सरकार को गाली भी दे सकते थे। हालांकि, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल बजाज के बयान पर एक ट्वीट किया और कहा, गृह मंत्री अमित शाह ने उन सवालों का जवाब दे दिया है, जिन्हें राहुल बजाज ने उठाया है। सवाल और आलोचनाएं सुनी जाती हैं और उनका हल निकाला जाता है। अपने विचार का प्रचार करने के बजाय उत्तर हासिल करने का बेहतर तरीका खोजना चाहिए। ऐसे विचार के प्रचार से राष्ट्रहित को नुकसान पहुंचता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News