पेटीएम ने पेश किया My Payments फीचर

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 05:58 PM (IST)

नई दिल्लीः डिजिटल भुगतान कंपनी पेटीएम ने अपने मोबाइल एप्लिकेशन में 'माई पेमेंट्स' नाम का फीचर जोड़ दिया है। इस फीचर की मदद से यूजर्स नियमित अंतराल पर किए जाने वाले भुगतान को शेड्यूल कर पाएंगे।

हालांकि पेटीएम की तरफ से अभी माय पेमेंट फीचर में पेमेंट की संख्या या ट्रांसफर राशि की कोई भी अधिकतम और न्यूनतम सीमा तय नहीं की गई है लेकिन इसको लेकर कंपनी का कहना है कि ग्राहक बिना ट्रांजेक्शन लिमिट या मिनिमम बैलेंस की अनिवार्यता की चिंता किए अपने सभी नियमित भुगतान को ऑटोमेट कर सकते हैं। पेटीएम को इस फीचर का उपयोग बैंक खातों के लिए स्थायी निर्देशों के समान और कई बड़े राशि भुगतान के लिए भी किया जा सकता है।

पेटीएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दीपक एबोट ने कहा कि घर के किराए, नौकरों/चालकों के वेतन, दूध या समाचार पत्र विक्रेता को भुगतान के रूप में आवर्ती भुगतान करना होता है। इससे बैंक ट्रांसफर सेवा में बहुत वृद्धि हुई है। अब ‘माई पेमेंट्स’ के साथ इन भुगतानों को सरल बना दिया गया है। उन्होंने कहा कि पेटीएम एक डिजिटल वॉलेट कंपनी से अलग है और उपयोगकर्ताओं की सुविधा के लिए ग्राहक-केंद्रित सुविधाओं को जोडऩा जारी रखा जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News