कोरोना के खिलाफ Ola की बड़ी पहल, चालकों के ईलाज का उठाएगा पूरा खर्च

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 05:52 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: देश के सबसे बड़े मोबिलिटी प्लेटफार्म ओला ने अपने चालक-पाटर्नर और उसके जीवन साथी के कोरोना वायरस ‘कोविड-19' से संक्रमित पाने पर उसे होने वाले नुकसान के लिए बीमा सुरक्षा प्रदान करने का फैसला लिया है। कंपनी के इस फैसले के तहत सभी ओला चालक-पाटर्नर और उसके जीवन साथी को 30 हजार रुपये का फ्लोटर राशि से कवर किया जायेगा। 

 

इस बीमा के तहत चालक कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने की तिथि से अधिकतम 21 दिनों तक एक हजार प्रतिदिन के हिसाब से क्षतिपूर्ति प्राप्त कर सकेंगे। इस क्षतिपूर्ति के लिए चालक समुचित चिकित्सीय दस्तावेज प्रस्तुत करके खुद और जीवन साथी के लिए दावा प्रस्तुत कर सकते हैं। यह व्यवस्था तत्काल लागू कर दी गयी है। इसके तहत देश में ओला बाइक, ओला ऑटो, ओला रेंटल्स और आउटस्टेशन सहित सभी कैटेगरी में सभी ओला-चालक पाटर्नर के लिए उपलब्ध हैं। 

 

कंपनी ने चालक-पाटर्नर और उनके परिवार के सदस्यों के लिए मुफ्त मेडिकल सहायता देने के लिए अग्रणी चिकित्सक कंसल्टेशन ऐप एमफाइन से भी गठबंधन किया है। इसके माध्यम से चालक डॉक्टर से तीन बार परामर्श ले सकते हैं। ओला के प्रवक्ता एवं आनंद सुब्रमण्यन ने इस पेशकश के बारे में कहा कि कंपनी इस विशेष बीमा प्रस्ताव के माध्यम से चालक-पाटर्नर और उसके जीवन साथी को कोरोना वायरस के संक्रमित होने पर सुनिश्चित आर्थिक सहायता प्रदान करने में सक्षम होंगे। इसके अलावा चालक-पाटर्नर और उनके जीवन साथी के लिए निशुल्क मेडिकल सहायता के माध्यम से कंपनी का उद्देश्य उनके स्वास्थ्य की देखभाल सुनिश्चित करना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News