प्रमोशन के बाद PNB के लगभग 6000 अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 10:24 PM (IST)

नई दिल्ली: देश में सार्वजनिक क्षेत्र के दूसरे सबसे बड़े बैंक पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने लगभग 6,000 अधिकारियों को स्थानांतरित कर दिया है। COVID-19 महामारी के बीच उनमें से कुछ को अपने वर्तमान की जगह से 2,000 किलोमीटर अधिक दूर ट्रांसफर किया गया है। बता दें कि ये तबादले अधिकारियों के अलग-अलग पैमानों पर प्रोमोशन के बाद किए गए हैं। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि अगर कोरोना वायरस द्वारा बनाई गई स्थिति के कारण विकल्प प्राप्त करते हैं तो वे पदोन्नति से इनकार करने के लिए तैयार हैं।
PunjabKesari
वहीं, पीएनबी ने कहा कि लगभग 6,000 अधिकारियों से मिले विकल्पों के आधार पर ही कार्यालयों का आवंटन जारी किए गए हैं। इसमें 3,611 अधिकारियों के प्रोमोशन और ट्रांसफर पर किया गया है। ANI समाचार एजेंसी के मुताबिक लगभग 6,000 अधिकारियों को स्थानांतरित किया गया है। बता दें कि दिल्ली से अगरतला, जयपुर से चेन्नई, दिल्ली से कोयंबटूर, राजकोट से कोझीकोड तक ट्रांसफर किए गए हैं। यह भी बताया जा रहा है कि ट्रांसफर ऑर्डर्स पिछले हफ्ते ही आए हैं जिसके बाद से सहायक प्रबंधक, प्रबंधक और वरिष्ठ प्रबंधक स्तरों पर स्थानांतरित किए गए अधिकारी अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं। 

ऑल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन कार्यकारी निदेशक आरके यदुवंशी ने के पिछले महीने कहा था कि COVID-19 महामारी ने परिवारों में डर पैदा करने की अभूतपूर्व स्थिति पैदा कर दी है और “कमाने वाले सदस्य को अज्ञात स्थान पर ले जाना बहुत खतरनाक हो सकता है”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News