नरेश गोयल और कंपनी डायरेक्टर्स के पासपोर्ट हों जब्त, जेट कर्मचारियों ने की मांग

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 03:40 PM (IST)

नई दिल्लीः संकटग्रस्ट जेट एयरवेज की बिडिंग डेट (नीलामी की आखिरी तारीख) 10 मई है लेकिन अभी तक कोई बड़ा नाम बोली के लिए सामने नहीं आया है। इस बीच ऑल इंडिया जेट एयरवेज के ऑफिसर्स और स्टाफ असोसिएशन ने मुंबई पुलिस से मांग की है कि जेट एयरवेज के प्रमोटर नरेश गोयल, बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स व कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधन के पासपोर्ट जब्त कर लिए जाएं ताकि वे देश छोड़कर न भाग सकें। 

PunjabKesari

असोसिएशन के अध्यक्ष और एनसीपी विधायक किरन पावस्कर ने हाल ही में मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय बार्वे से मुलाकात की। उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से एयरलाइन की सभी सेवाएं बंद करने के लिए नरेश गोयल और जेट एयरवेज के सभी शीर्ष प्रंबंधन अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की। बार्वे को दिए गए एक दो पेज के पत्र में पावस्कर ने मांग करते हुए लिखा कि किंगफिशर एयरलाइंस और कोंबाटा एविएशन वाले हालात से बचने के लिए ऐसा करना जरूरी है। 

PunjabKesari

बता दें कि इन दोनों ही कंपनियों के मालिक आपराधिक कार्रवाई से बचने के लिए कर्मचारियों की सैलरी दिए बिना ही देश से भाग गए थे। उन्होंने लिखा कि मुंबई पुलिस को जेट एयरवेज मैनेजमेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज करनी चाहिए और उन्हें देश छोड़कर भागने से रोकने के लिए उनके पासपोर्ट जब्त करने चाहिए। जेट एयरवेज के कर्मचारियों को न्याय दिलाने के लिए दो प्रोटेस्ट मार्च की अगुआई करने वाले पावस्कर ने लिखा, 'कंपनी के चेयरमैन, बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स और वरिष्ठ प्रबंधन अधिकारियों के पासपोर्ट जब्त करने के लिए कदम उठाने चाहिए क्योंकि इनमें से कई के पास विदेशी नागरिकता है और वह वर्क परमिट के तहत भारत में काम कर रहे हैं। कार्रवाई न करने पर हो सकता है कि ये लोग देश से बाहर चले जाएं।' 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News