बदल सकता है माल्या के Kingfisher विला का नाम!

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2017 - 01:42 PM (IST)

नई दिल्लीः उत्तरी गोवा के तटीय गांव कैंडोलिम में स्थित किंगफिशर विला का नाम बदला जा सकता है, जिस पर पहले भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या का मालिकाना हक था। इसके नए मालिक सचिन जोशी ने कहा कि नाम तो बदला ही जाएगा, लेकिन अभी इसके नाम पर कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। जोशी ने किंगफिशर विला का कब्जा ले लिया है।

विला में आकर खुश हैं जोशी
उन्होंने कहा, “ऐसा होना चाहिए, लेकिन अभी इसकी कोई योजना नहीं है। मैंने अभी तक किसी नाम पर अंतिम फैसला नहीं लिया है।” भारतीय बैंकों के करोड़ों रुपए लेकर देश से फरार होने से पहले जब माल्या इस विला के मालिक थे, तब इसमें कई भव्य पार्टियों के आयोजन किए गए थे। जोशी ने किंगफिशर विला बैंकों के एक समूह द्वारा की गई नीलामी में 73 करोड़ रुपए में खरीदा है। जोशी ने कहा, “मैं यहां आकर खुश हूं। यह एक सकारात्मक और अच्छा अहसास है और इस समय मैं मिली-जुली भावनाएं महसूस कर रहा हूं। भविष्य में जो भी होगा, मैं आपको जरूर बताऊंगा।”

माल्या पर है 9 हजार करोड़ रुपए का कर्ज
बैंकों ने माल्या से 9,000 करोड़ रुपए के ब्याज सहित ऋण वसूली के लिए उसकी यह संपत्ति नीलाम की थी। किंगफिशर विला तीन एकड़ भूमि पर बना है और इसकी कीमत करीब 100 करोड़ रुपए है। इसमें कई शानदार बेडरूम, कृत्रिम तालाब, निजी स्विमिंग पूल, ओपन एयर डांस फ्लोर, हरे-भरे बगीचे आदि बने हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News