मुंबईः यौन उत्पीड़न के आरोपी वरिष्ठ अधिकारी को एयर इंडिया ने हटाया

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 09:10 PM (IST)

मुंबई: एयर इंडिया ने यौन उत्पीडऩ मामले में कथित तौर पर संलिप्त महाप्रबंधक को उसके पद से हटा दिया है। पद से हटाए गए अधिकारी पर एयर इंडिया की एक विमान परिचारिका ने यौन उत्पीडऩ के आरोप लगाए थे जिसने इस मामले में मई में नागर विमानन मंत्री सुरेश प्रभु को पत्र लिखा था। अब वह कमांडर के रूप में फ्लाइंग में लौटेगा।

एयरलाइन की तरफ से पिछले हफ्ते जारी अधिसूचना के मुताबिक फ्लाइट डिस्पैच (मुख्यालय) के महाप्रबंधक जीएम-आईएफएस (मुख्यालय) का अतिरिक्त पद भार संभालेंगे। एयर इंडिया के महाप्रबंधक (कार्मिक) ने 21 अगस्त को अधिसूचना जारी कर कहा, ‘‘फ्लाइट डिस्पैच के महाप्रबंधक जीएम (आईएफएस) मुख्यालय का अतिरिक्त पद भार संभालेंगे... जीएम (आईएफएस) के कार्यों के बारे में बाद में अधिसूचना जारी होगी।’’ 

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि वर्तमान में जीएम-आईएफएस का पद संभालने वाला व्यक्ति वरिष्ठ पायलट है और वह फिर से फ्लाइंग में लौटेगा। वरिष्ठ अधिकारी को ऐसे समय में पद से हटाया गया है जब महिला और बाल विकास मंत्रालय ने एयर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंधक निदेशक प्रदीप सिंह खरोला को मामले की जांच में विलंब के कारणों के लिए तलब किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News