मुंबई में अब तक की सबसे महंगी फ्लैट डील, 240 करोड़ रुपए में खरीदे 4 फ्लैट

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2018 - 09:45 AM (IST)

मुंबईः मुंबई में घर बनाना और खरीदना महंगा हो गया है इसमें कोई दो राय नहीं, लेकिन यहां हाल ही में अब तक के सबसे महंगे फ्लैट की खरीद-बिक्री की गई है। बताया जा रहा है कि नेपियन सी रोड पर बनने वाले आवासीय टावर में 4 अपार्टमैंट कुल 240 करोड़ रुपए में खरीदे गए हैं। रियल एस्टेट सूत्रों के मुताबिक लग्जरी टावर द रैजीडैंस की 28वीं से 31वीं मंजिल के बीच के 4 फ्लैट रुनवाल ग्रुप से तंवारिया परिवार ने खरीदे हैं।

पिछले महीने हुई इस डील में 1.2 लाख रुपए प्रति वर्ग फुट के हिसाब से 4 फ्लैट खरीदे गए। चारों सुपर बिल्टअप हैं और हर फ्लैट का कारपेट एरिया करीब 4500 वर्ग फुट है। यह टावर किलाचंद हाऊस के पास है जो मुंबई का एक ग्रैंड पैलेस है। फिलहाल कमजोर रहे रियल एस्टेट बाजार में इतनी बड़ी खरीद को लेकर कहा जा रहा है कि यह एकमात्र खरीद बाजार का चेहरा नहीं है, बाजार की स्थिति अब भी बहुत अच्छी नहीं है।

तंवारिया परिवार के पास गर्भनिरोधक निर्माता फैमी केयर का स्वामित्व था, जिसे उन्होंने 3 साल पहले लगभग 4,600 करोड़ रुपए में बेच दिया था। वह कथित रूप से मुंबई से सबसे ज्यादा व्यक्तिगत करदाताओं में भी शामिल रहे थे। बुधवार को परिवार की लीगल फर्म वाडिया गांधी ने एक पब्लिक नोटिस जारी किया जिसमें रुनवाल ग्रुप से इस खरीद की जानकारी दी गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News