MobiKwik देश भर में खोलेगी 13 नए ऑफिस, 1000 लोगों को मिलेगी नौकरी

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2017 - 11:57 AM (IST)

नई दिल्लीः कारोबार को बढ़ावा देने के लिए घरेलू मोबाइल वॉलेट प्लेटफार्म मोबिक्विक 2017 की पहली तिमाही में 13 शहरों में अपने कार्यालय खोलेगी, जिसमें करीब 1,000 लोगों को नौकरी दी जाएगी। कंपनी के मुताबिक इस विस्तार से 2018 की शुरुआत तक करीब 15 करोड़ लोग मोबिक्विक प्लेटफार्म से भुगतान और लेनदेन में सक्षम हो सकेंगे।

50 करोड़ रुपए का होगा निवेश 
मोबिक्विल की सहसंस्थापक उपासना टाकू ने कहा, "हम नए कार्यालयों की स्थापना में 50 करोड़ रुपए का निवेश करेंगे ताकि क्षेत्रीय जरूरतों को पूरा किया जा सके और इसके लिए देश भर से 1,000 कर्मचारियों की नियुक्ति की जाएगी, जिसमें तकनीकी और गैर-तकनीकी दोनों कर्मचारी शामिल हैं।"

इन शहरों में खोले जाएंगे कार्यालय
नोटबंदी के बाद से ही कंपनी ने 9 लाख व्यापारियों और एक करोड़ ग्राहकों को जोड़ा है। जिन शहरो में मोबिक्विक अपना कार्यालय खोलेगी उनमें मुबंई, पुणे, बेंगलुरू, कोलकाता, हैदराबाद, चेन्नई, अहमदाबाद, नोएडा, लखनऊ, विजयवाड़ा, कोच्चि, जयपुर और चंडीगढ़ शामिल हैं।

इन भाषाओं में उपलब्ध है मोबिक्विक ऐप
मोबिक्विक ऐप अंग्रेजी, हिंदी और गुजराती भाषा में उपलब्ध है। ज्यादा से ज्यादा लोग भुगतान के डिजिटल प्रणाली को अपनाएं, इसके लिए कंपनी अगले साल की शुरुआत में 10 और क्षेत्रीय भाषाओं में भी अपना ऐप जारी करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News