मलविंदर को मिल रही है जान से मारने की धमकी, अपने भाई पर लगाया आरोप

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 11:41 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर मलविंदर सिंह (45) ने छोटे भाई शिविंदर सिंह (43), राधास्वामी सत्संग के प्रमुख गुरिंदर सिंह और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मलविंदर का आरोप है कि इन लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। मुकदमे में जिन अन्य लोगों के नाम हैं, उनमें गुरकीरत सिंह ढिल्लन, गुरप्रीत सिंह ढिल्लन और शबनम ढिल्लन भी शामिल हैं। इन पर आर्थिक धोखाधड़ी का भी आरोप है।

PunjabKesari

मांग पूरी नहीं करने पर गुरिंदर ढिल्लन ने धमकी दी: मलविंदर
आर्थिक अपराध शाखा में दायर शिकायत में मलविंदर ने आरोप लगाया कि गुरिंदर सिंह ढिल्लन (बाबा) ने अपने वकील फेरिदा चोपड़ा के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। ढिल्लन की मांग पूरी नहीं करने के कारण उन्हें यह धमकी दी गई है। उनसे कहा गया कि उन्हें राधास्वामी सत्संग के लोग खत्म कर देंगे।

PunjabKesari

मलविंदर ने शिकायत में कहा है कि शिविंदर ने गुरिंदर सिंह ढिल्लन, गुरप्रीत सिंह ढिल्लन, गुरकीरत सिंह ढिल्लन, सुनील गोधवानी, संजय गोधवानी, राजवीर सिंह गुलिया और प्रमोद आहूजा के साथ मिलकर अपने पद का दुरुपयोग किया। इन लोगों ने अवैध तरीके से पैसे निकाले।

PunjabKesari

मलविंदर के मुताबिक शिविंदर और सुनील ने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर रेलिगेयर एंटरप्राइजेज और रेलिगेयर फिनवेस्ट में भी फ्रॉड किया। मलविंदर का दावा है कि आरोपियों ने कंपनियों की वित्तीय स्थिति को गलत तरीके से पेश किया और उन्हें घाटा पहुंचाया।

2 महीने पहले भी दोनों भाईयों में झगड़ा हुआ था
मलविंदर ने दिसंबर में भी शिविंदर पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। मलविंदर ने वॉट्सऐप पर तस्वीर और वीडियो पोस्ट कर कहा था कि शिविंदर ने उन्हें चोट पहुंचाई और धमकी भी दी।

शिविंदर ने मलविंदर के आरोप झूठे और बेबुनियाद बताए थे। शिविंदर ने कहा था कि मलविंदर ने ही उन पर हमला किया था। उन्होंने पुलिस से भी कंप्लेन की थी। लेकिन, मां और परिवार के दूसरे सदस्यों के कहने पर शिकायत वापस ले ली। उधर, मलविंदर ने भी यही कहा था कि परिवार की अपील पर उन्होंने शिविंदर के खिलाफ शिकायत नहीं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News