ईशा अंबानी की शादी की तारीख हुई पक्की, इस दिन मुकेश अंबानी के घर बजेगी शहनाई

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 09:52 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः  देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल के साथ 12 द‍िसंबर को होगी। ईशा और आनंद की शादी मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित आवास में होगी। शादी समारोह में उनके परिवार के सदस्यों के अलावा उनके रिश्तेदार एवं दोस्त शामिल होंगे।

PunjabKesari

इटली में हुई थी सगाई
परिवार के अनुसार शादी भारतीय परंपरा, रीति-रिवाजों और संस्कृति के अनुसार होगी। दोनों परिवार ईशा और आनंद के जीवन की नई पारी के लिए सभी का आशीर्वाद चाहते हैं। बता दें कि ईशा और आनंद की 21 सितंबर को इटली में भव्य समारोह में सगाई हुई थी, जिसमें बॉलीवुड से लेकर बिजनेस जगत के कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया था। सगाई में बॉलीवुड स्टार आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर और अनिल कपूर समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी।

PunjabKesari

कौन हैं आनंद पीरामल
ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों परिवारों के बीच चार दशक से गहरे संबंध हैं। आनंद पीरामल अभी पीरामल रियल्टी का काम देख रहे हैं। उनके पिता अजय पीरामल ग्रुप के चेयरमैन हैं। पीरामल ग्रुप की नेट वर्थ 72 हजार करोड़ रुपए है। अजय पीरामल पीरामल ग्रुप और श्रीराम ग्रुप के चेयरमैन हैं। इन दोनों ग्रुप का मार्केट कैप 95 हजार करोड़ रुपए (13.12 अरब डॉलर) है। पीरामल ग्रुप का मार्केट कैप 72500 करोड़ (10 अरब डॉलर) है। ये ग्रुप फार्मा, फाइनेंशियल सर्विस, रियल एस्टेट, ग्लास पैकेजिंग और इन्फॉर्मेशन सर्विसेस के कारोबार में हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News