कोरोनावायरस का डरः Infosys ने बेंगलुरु में बिल्डिंग को खाली कराया

punjabkesari.in Saturday, Mar 14, 2020 - 12:27 PM (IST)

बेंगलुरु: इन्फोसिस कंपनी ने कोरोनावायरस को लेकर कुछ लोगों में संक्रमित होने के संदेह के चलते बेंगलुरु की बिल्डिंग खाली करा ली है। एक अधिकारी ने कहा कि मल्टिनेशनल सॉफ्टवेयर कंपनी इन्फोसिस ने बेंगलुरु में अपनी एक इमारत को कोरोनावायरस (COVID-19) के संदेह होने के बाद खाली कर दिया है। बेंगलुरु के आईटी प्रमुख गुरुराज देशपांडे ने ई-मेल के जरिए बताया कि तैयारी को सुनिश्चित करने के लिए, हम केवल एआईपीएम भवन को एहतियात के तौर पर खाली कर रहे हैं, जिसमें जानकारी मिली है कि इस बिल्डिंग से एक टीम के सदस्य को कोरोनावायरस संदिग्ध हो सकता है।

इन्फोसिस आईटी कंपनी का बेंगलुरु शहर में साल 1990 के बाद से एक दर्जन से अधिक बिल्डिंग हैं, जिनमें डेवलेपमेंट सेंटर्स और कॉर्पोरेट हाउस के साथ एक विशाल परिसर है। ई-मेल में देशपांडे ने कहा, "कृपया ध्यान दें कि यह केवल हमारे कर्मचारियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए है और हम अपनी सुरक्षा के लिए जगह की सफाई करेंगे।" देशपांडे ने कर्मचारियों से अनुरोध किया है कि वे शांति बनाए रखे और सतर्कता रखें।

बता दें कि देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस के चलते स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। अब तक कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमण के 80 से ज्यादा मामलों की पुष्टि हुई हैं। इनमें से कर्नाटक में 76 वर्षीय एक व्यक्ति और दिल्ली में 69 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News