इंडिगो एयरलाइन अप्रैल से तीन नए मार्गों पर करेेगें दैनिक उड़ानें की शुरुआत

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 07:00 PM (IST)

नई दिल्ली: शुक्रवार को भारतीय विमान कंपनी इंडिगों ने तीन नए मार्गों पर हवाई सेवा निभाने का फैसला लिया है। इंडिगों का कहा है कि वह पहली अप्रैल को चेन्नई से रायपुर, हैदराबाद से गौरखपुर और कोलकात से गौरखपुर के लिए नई उड़ाने शुरु करेंगें। इंडिगो के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विलियम बौल्टर ने कहा कि हम 14 नई उड़ानें जोड़ने के लिए बहुत उत्साहित है। अप्रैल के बाद चेन्नई से त्रिवेंद्रम, बेंगलुरु से मैंगलोर, बेंगलुरु-उदयपुर और बेंगलुरु से चेन्नई के रास्ते पर भी उड़ानों की शुरुआत की जाएगी। 


कंपनी ने उड़ानों के बारे जानकारी देते हुए कहा है कि ४ अप्रैल को चेन्नई से रायपुर के लिए पहली उड़ान रवाना होगी। जो सुबह 10.20 पर रवाना होकर दोपहर 12.20 पर रायपुर पहुंचेगी और इसके साथ ही दोपहर 12.50 पर इस उड़ान की रायपुर से वापिसी होगी और 2.25 तक चेन्नई पुहंचेगी।


हैदराबाद से गौरखपुर और कोलकाता से गौरखपुर के लिए 30 अप्रैल को उड़ानों की शुरुआत की जाएगी। हैदराबाद से गौरखपुर के लिए उड़ान सुबह 9.55 पर उड़ान भर कर दोपहर 12.05 तक गौरखपुर पहंचेगी। उसी दिन दोपहर 12.35 पर गौरखपुर से उड़ कर 2.10 पर हैदराबाद आएगी। इसके बाद कोलकाता से गौरखपुर के हवाई रास्ते पर चलने वाली उड़ान दोपहर 2.20 पर उड़ान भरेगी कर शाम 4.00 बजे गौरखपुर लैंड़ करेगी। इसके बाद यही उड़ान 4.30 बजें गौरखपुर को छोडकर 6.30 बजे कोलकाता आएगी। इंडिगो भारत की सबसे बड़ी विमान्न कंपनी बन चुकी है, इसने घरेलू यात्री बाजार में लगभग 40 प्रतिशत शेयरों की बढ़ोतरी की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News