SBI के करोड़ों ग्राहकों के लिए जरुरी खबर, आज नहीं चलेंगी YONO समेत ये सेवाएं

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 12:07 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः सबसे बड़े सरकारी बैंक एसबीआई के करोड़ों ग्राहकों को होली त्योहार के ऐन पहले परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल बैंक के योनो ऐप समेत डिजिटल बैंकिंग सेवाएं आज बाधित रह सकती हैं। इससे लोगों को सामान्य ट्रांजेक्शन में दिक्कतों से जूझना पड़ सकता है।

इन सेवाओं पर होने वाला है असर

भारतीय स्टेट बैंक की वेबसाइट पर भी इसके बारे में जानकारी दी गई है। वेबसाइट पर बताया गया है कि शेड्यूल्ड एक्टिविटीज के कारण 23 मार्च को एसबीआई की कई सेवाओं कुछ समय के लिए अनुपलब्ध रहेंगी। जिन सेवाओं पर इसका असर होगा, उनमें इंटरनेट बैंकिंग, योनो लाइट, योनो बिजनेस वेब एंड मोबाइल ऐप, योनो और यूपीआई शामिल हैं।

एक घंटे के लिए होगी परेशानी

हालांकि राहत की बात ये है कि सेवाओं की अनुपलब्धता की समस्या आज पूरे दिन नहीं रहने वाली है। एसबीआई के ग्राहकों को दिन में बस कुछ देर के लिए परेशानी हो सकती है। बैंक के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शेड्यूल्ड एक्टिविटी का समय 23 मार्च को दोपहर 1 बजकर 10 मिनट से शुरू हो रहा है और दो बजकर 10 मिनट तक है। इस एक घंटे के दौरान ही एसबीआई की सेवाएं प्रभावित होने वाली हैं।

इन 2 सेवाओं पर नहीं होगा असर

नोटिफिकेशन की मानें तो 23 मार्च को भी दोपहर के 1:10 बजे से पहले तक सारी सेवाएं सामान्य रूप से काम करती रहेंगी। दोपहर 2:10 के बाद भी सारी सेवाएं अच्छे से काम करने लगेंगी। बीच के एक घंटे के दौरान यूपीआई लाइट या एसबीआई के एटीएम के जरिए अपने जरूरी काम निपटा सकते हैं। बैंक ने बताया है कि शेड्यूल्ड एक्टिविटी के दौरान भी यूपीआई लाइट व एटीएम सेवाएं काम करती रहेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News