HDFC की नेटबैंकिंग login में परेशानी, ग्राहकों ने ट्विटर पर चिंता जताते हुए पूछा- ‘सब ठीक है ना!’

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 01:20 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः एचडीएफसी बैंक की नेटबैकिंग इस्तेमाल करने में ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नेटबैकिंग सर्विस के काम ना करने पर गुस्साए ग्राहकों ने ट्विटर का सहारा लिया है। लोगों के ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि ग्राहकों को कई दिनों से नेटबैकिंग इस्तेमाल करने में परेशानी आ रही है। ये समस्या वेबसाइट और ऐप दोनों पर आ रही है। इस दिक्कत के चलते ग्राहक बिल पेमेंट, क्रेडिट कार्ड पेमेंट और फंड ट्रांसफर नहीं कर पा रहे हैं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

फर्स्टपोस्ट पर छपी खबर के मुताबिक जब इस समस्या के बारे में एचडीएफसी से पुछा गया तो पता चला कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है और वह जल्द इसके बारे में जवाब देंगे।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

लेखक और बैंकर रवि सुब्रमण्यन ने भी ट्वीट कर HDFC से सवाल किया।

PunjabKesari

कुछ क्रेडिट कार्ड ग्राहकों ने परेशानी जताते हुए बताया कि वह क्रेडिट कार्ड की पेमेंट नहीं कर पा रहे हैं और ना ही की हुई पेमेंट का स्टेटस चेक कर पा रहे हैं।

PunjabKesari

कुछ ग्राहकों ने यह भी बताया कि टू-फैक्टर ऑथेंटिकेशन भी काम नहीं कर रहा है। इसमें बताया गया कि लॉगइन करते वक्त Login Picture भी नहीं आ रही है। इसी के साथ प्रीतेश शाह नाम के ग्राहक ने पूछा कि क्या ऐसे लॉगइन करना सेफ है?

PunjabKesari

धिरज सिन्हा नाम के एक ग्राहक ने चिंता जताते हुए पूछा, ‘HDFC बैक, सब ठीक है ना या फिर हमें सावधान हो जाना चाहिए।’

PunjabKesari

ग्राहकों ने ये भी कहा कि HDFC की नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग सबसे खराब है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News