Groww App हुआ डाउन, यूजर्स ने एक्‍स पर की शिकायतों की बौछार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2024 - 11:17 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः ऑनलाइन फाइनेंशियल सर्विस प्‍लेटफॉर्म ग्रो मंगलवार को ठीक से काम नहीं कर रही है। यूजर्स को आज सुबह से ऐप में लॉगिन करने में समस्‍या आ रही है। कई यूजर्स ने एक्स पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए तमाम ट्वीट किए। 

PunjabKesari

एक यूजर ने कहा, 'सुबह से ही मेरा ग्रो ऐप नहीं खुल रहा। मेरा ओपन पोजिशन एक्‍सपायर होने वाला है। मेरे नुकसान की भरपाई कौन करेगा?'

PunjabKesari

दूसरे यूजर ने ग्रो, एनएसई और बीएसई को एक्‍स पर टैग करते हुए लिखा कि 30 मिनट से कुछ गलत चल रहा है, ये क्‍या है? मैं ट्रेड नहीं कर सकता। मेरे नुकसान की भरपाई कौन करेगा? 

PunjabKesari

पार्थ डाबी नाम के यूजर ने ट्वीट किया कि 'Groww ऐप और उसकी वेबसाइट सुबह से काम नहीं कर रही है। कई बार प्रयास कर चुका हूं, वेबसाइट भी ट्राई कर के देख लिया। ग्रो ऐप भी काम नहीं कर रहा। ऐसा लगता है कि उनका प्रोडक्‍शन सर्वर डाउन है। कृपया इसे जल्‍द ठीक करवाएं।'

एक अन्‍य ग्रो यूजर ने शिकायत की कि पिछले 2 घंटे से ग्रो ऐप डाउन है। इस कारण हमारे जो पैसे डूबे हैं, उसके लिए कौन जिम्‍मेदार है? इस यूजर ने बाजार नियामक सेबी (SEBI) से भी गुहार लगाई है कि इन वजहों से निवेशकों को जो नुकसान होता है उसके लिए कदम उठाए जाएं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Related News