गोएयर लाया GoFlyPrivate स्कीम, प्लेन में बनाएं अपना प्राइवेट जोन

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 01:46 PM (IST)

मुंबईः किफायती विमान सेवा कंपनी गो एयर ने एक खास स्कीम की शुरुआत की है, जिसे GoFlyPrivate scheme नाम दिया है। इसमें वह यात्रियों को प्राइवेट जोन ऑफर कर रहा है। इसके तहत एयरलाइन कंपनी एक सिंगल पीएनआर पर ही कई सीटें बुक करने की सुविधा दे रहा है। एयरलाइन ने कहा कि इस तरह से की गई बुकिंग में ग्राहक को पूरी प्राइवेट चार्टर फ्लाइट बुक करने की तुलना में काफी कम पैसे देने होंगे।

प्लेन में बनाएं अपना प्राइवेट जोन
GoFlyPrivate के तहत ग्राहक ये तय कर सकते हैं कि वह कितनी सीटें और कितनी लाइनें ब्लॉक करना चाहते हैं, जिससे उन्हें प्राइवेट एरिया मिल सके। कोरोना वायरस महामारी के चलते पहले ही रेवेन्यू के संकट से जूझ रही गो एयर कंपनी तमाम तरीके आजमा रही है, जिससे वह अपनी कमाई बढ़ा सके।

PunjabKesari

कमाई बढ़ाने के लिए क्या-क्या कर रही कंपनी
गोएयर की तरफ से पड़ोस की खाली सीट डिस्काउंट रेट पर बुक करना भी कमाई बढ़ाने की एक कोशिश की है, ताकि कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में लोग अपने आस-पास का एरिया सुरक्षित बनाते हुए यात्रा कर सकें। होटलों के साथ मिलकर क्वारंटीन पैकेज देना और डॉक्टरों-लैब से टाईअप करना भी इसी कोशिश का हिस्सा है।

बेहद कम खर्च में प्राइवेट चार्टर प्लेन जैसी सुविधा
गोएयर के मैनेजिंग जायरेक्टर जेह वाडिया ने कहा कि गोएयर की तरफ से उन लोगों के लिए भी प्राइवेट चार्टर फ्लाइट जैसी सुविधा लाई गई है, जो चार्टर फ्लाइट का खर्च नहीं उठा सकते। GoFlyPrivate के तहत काफी कम खर्च में चार्टर जैसा प्राइवेट जोन मिलता है। वाडिया ने कहा कि ग्राहकों की तरफ से ऐसी सर्विस की काफी मांग आ रही थी और कंपनी ने ऐसी सेवा शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News