Flipkart ने किया 'बिग बिलियन डे' सेल का एेलान, मिलेगा 90% डिस्‍काउंट

punjabkesari.in Friday, Sep 08, 2017 - 11:48 AM (IST)

कोलकाताः फैसटीवल सीजन आते ही ई-कॉमर्स कंपनियों ने अपनी कमर कस ली है। इसी कड़ी के तहत देश की दिग्गज ई कॉमर्स कंपनी फिल्पकार्ट ने आज बिग बिलियन डे सेल का एलान किया है। यह सेल 20 से 24 सितंबर तक चलेगी। फिल्पकार्ट ने हाल ही में जापान की कंपनी सॉफ्टबैंक से 2.4 बिलियन डॉलर हासिल किया है। फिल्पकार्ट ने कहा कि BBD सेल में कंपनी प्रोडक्ट्स के ऑल कैटेगरी में 90 फीसदी तक डिस्काउंट देगी इसके तहत लोगों को बेहद कम कीमत में प्रोडक्ट मिलेंगे।

कस्टमर्स को मिलेंगे 80 से ज्यादा कैटेगरी में प्रोडक्ट
कंपनी के सी.ई.ओ. कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा कि बिग बिलियन डे भारत के लिए सेलिब्रेश है क्योंकि यह देश में फेस्टिव सीजन में ट्रेंड को सेट करेगा।  इस सेल में फ्लिपकार्ट अपने कस्टमर्स के लिए 80 से ज्यादा कैटेगरी में प्रोडक्ट पेश करेगी।

अधिक से अधिक प्रोडक्ट तक कस्टमर्स की पहुंच बढ़ाने के लिए कंपनी बिग बिलियन डे सेल में कई प्रकार की फाइनेंस स्कीम भी पेश करने की तैयारी कर रही है। इसके तहत कस्टमर्स को नो कॉस्ट ई.एम.आई., प्रोडक्ट एक्सचेंज, बाय बैक गारंटी और बाय नाउ पे लेटर जैसे ऑफर मिलेंगे। इसके साथ ही कंपनी एस.बी.आई. क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए कई खास ऑफर भी पेश करने जा रही है।
PunjabKesari
डेबिट कार्ड पर भी ई.एम.आई. से खरीदारी का मिलेगा मौका 
फ्लिपकार्ट ने बयान में कहा है कि बिग बिलियन डे में पहली बार आपको सभी प्रमुख बैंकों के डेबिट कार्ड पर भी ई.एम.आई. से खरीदारी का मौका मिलेगा। आपकी खरीद को और भी रोमांचक बनाने के लिए इस सेल में 90 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। यह ऑफर फैशन अपैरल्स से लेकर सभी प्रकार की प्रोडक्ट कैटेगरी पर मिलेगा। साथ बड़े होम एप्लाइंस पर तेज डिलिवरी और इंस्टॉलेशन सर्विस का भी फायदा दिया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News