Flipkart ने नागालैंड को बताया इंडिया से बाहर, फिर मांगी माफी, सोशल मीडिया पर हुई आलोचना

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 06:00 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट विवादों में आ गया है। दरअसल, एक यूजर के सवाल के जवाब में फ्लिपकार्ट ने अपने फेसबुक पेज पर कहा कि हम भारत के बाहर डिलिवरी नहीं करते हैं। यूजर्स नागालैंड का रहने वाला है और उसने फ्लिपकार्ट से फेसबुक पर पूछा था कि आप नागालैंड में डिलिवरी क्यों नहीं करते हैं। आपको सभी राज्यों को बराबर ट्रीट करना चाहिए।

PunjabKesari

PunjabKesari

अगले कमेंट में मांगी माफी
बाद में फ्लिपकार्ट को अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने अगले कमेंट में माफी मांगी। उसने कहा कि लापरवाही के कारण यह गलती हुई है और कंपनी इसके लिए माफी मांगती है। हम नागालैंड के क्षेत्रों सहित पूरे देश में अपनी सेवा देने का प्रयास करते हैं। हम आपके साथ जुड़ने और वर्तमान में उपलब्ध विकल्प प्रदान करने में प्रसन्न हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना
फ्लिपकार्ट ने भले ही माफी मांग ली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी जमकर आलोचना की जा रही है। ट्विटर यूजर्स होम मिनिस्ट्री को टैग कर फ्लिपकार्ट के खिलाफ ऐक्शन की मांग कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि फ्लिपकार्ट का संचालन देश और दुनिया के बेस्ट माइंड द्वारा किया जा रहा है। उसके आधिकारिक हैंडल से इस तरह की लापरवाही की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Related News

Recommended News