घने कोहरे से प्रभावित हो रही उड़ानें, एयरलाइन ने जारी की एडवाइजरी

Sunday, Dec 29, 2019 - 12:47 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः कड़ाके की ठंड और घने कोहरे का असर रेल, सड़क और हवाई यातायात पर देखने को मिल रहा है। ऐसे में बेहतर होगा कि सफर करने से पहले ट्रेन या फ्लाइट की स्थिति जरूर जांच लें। इसके लिए इंडिगो और स्पाइसजेट ने ट्वीट कर यात्रियों के लिए एडवाइजरी भी जारी की है।  

ट्वीट में इंडिगो ने कहा है कि गुवाहाटी, रांची, वाराणसी, रायपुर, अगरतला, बागडोगरा, भोपाल और देहरादून में खराब मौसम की वजह से उसकी उड़ान सेवाएं प्रभावित हो रही हैं। इसलिए यात्री फ्लाइट की स्थिति जरूर जांच लें।  

स्पाइसजेट ने भी ट्वीट कर यात्रियों के लिए परामर्श जारी किया है। स्पाइसजेट ने कहा है कि खराब मौसम की वजह से उसकी उड़ान सेवाओं पर असर पड़ सकता है। इसलिए फ्लाइट का स्टेटस चेक कर लें। 

ऐसे जांच सकते हैं फ्लाइट की स्थिति
एयरलाइन कंपनी की वेबसाइट से आप फ्लाइट की स्थिति जांच सकते हैं। इसके लिए आपको पीएनआर नंबर, फ्लाइट नंबर, ओरिजिन सिटी और डेस्टिनेशन जैसी जानकारी डालने की जरूरत होगा।

 


बता दें कि पिछले सप्ताह कई दिनों तक एयरलाइन कंपनी गो एयर की उड़ानें रद्द हुई थी। इससे हजारों यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सोमवार को कंपनी ने अपनी 21 उड़ानें रद्द की थीं और मंगलवार को 19 उड़ानें रद्द हुई थीं। 
 

jyoti choudhary

Advertising